हाइवे पर बेकाबू होकर पलटा ट्रक, ड्राइवर को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा, ग्रामीणों ने वाहन से बाहर निकाला

Datia News : दतिया। किराना सामान भरकर ले जा रहा ट्रक शुक्रवार अलसुबह झांसी हाइवे पर अचानक सड़क किनारे उतर गया और पलट गया। हादसा चिरुला थाना क्षेत्र की है। इस घटना में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया। ट्रक पलटने के बाद उसे आसपास के लोगों ने मदद कर वाहन से बाहर निकाला। चालक के मुताबिक नींद की झपकी आ जाने से ट्रक हाइवे किनारे उतर गया और पलट गया। ट्रक गुडगांव से आ रहा था।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह किराना सामान लेकर गुडगांव से आ रहा ट्रक झांसी हाइवे पर जिला न्यायालय भवन के पास अनियंित्रत होकर सड़क किनारे पलट गया।

हादसे के बाद में ट्रक ड्राइवर ने बताया कि अचानक नींद की झपकी आ जाने से उसका ट्रक से संतुलन बिगड़ गया और यह हादसा घटित हो गया। ट्रक ड्राइवर आरिफ ने बताया कि करीब सुबह पांच बजे गुड़गांव से किराना सामान भरकर वह ट्रक चैन्नई लेकर जा रहा था।

इसी दौरान झांसी हाईवे पर अचानक नींद की झपकी आने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना की सूचना पर चिरुला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक को आम लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकलवाया।

ट्रक में किराना सामान भरा देख जमा हो गए ग्रामीण

इधर हादसे का शिकार हुए ट्रक में किराना सामान भरा देखकर आसपास के गांव के लोग भी जमा हो गए। कुछ युवकों ने सामान ट्रक से निकालने की कोशिश भी की।

लेकिन चालक के विरोध के बाद वह रुक गए। इस मामले में ट्रक चालक ने पुलिस से भी मदद मांगी। जिसके बाद ग्रामीण वहां से लौट गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close