बेकाबू हुई कार पुलिया के पास जा पलटी : चालक की गई जान, मां-बेटे घायल, इधर हाइवे पर पलटा ट्रक

Datia News : दतिया। बेकाबू कार के पुलिया के पास पलट जाने से उसके चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना धीरपुरा थाना क्षेत्र की है। इस हादसे में महिला व एक बच्चा घायल हो गए। घटना की सूचना पर धीरपुरा थाना प्रभारी रिचा दंडौतिया मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने घायलों का जिला अस्पताल दतिया में उपचार के लिए भेजा। साथ ही मृतक का शव पीएम के लिए भिजवाया गया।

जानकारी के अनुसार कार सवार माता रतनगढ़ मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान कार हादसे का शिकार हो गई। उक्त घटना थाना धीरपुरा की पुलिया के पास घटित हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

संतरों से भरा ट्रक हाइवे पर पलटा,  लगा रहा जाम :  बुधवार शाम संतरों से भरा एक ट्रक हाइवे पर मेडिकल कालेज के सामने अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक झांसी की तरफ जा रहा था। ट्रक में संतरे भरे थे। जो ट्रक के पलटते ही सड़क पर बिखर गए। हाइवे पर ट्रक पलट जाने से करीब डेढ़ घंटे तक जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई। जिसके कारण झांसी और दतिया की तरफ से जाने वाले वाहनों की कतार लग गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को किनारे करवाया। तब जाकर आवागमन सुचारू हो सका। वहीं 29वीं बटालियन के सामने टायर फटने से रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली ओवरलोड बताई जाती है। जिसके कारण उसका टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गई।

रथयात्रा में पकड़े गए तीन मोबाइल चोर : गत 24 अप्रैल को पीतांबरा माई के प्रकटोत्सवव गौरव दिवस के अवसर पर शहर में रथयात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के पांच मोबाइल गुम होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन मोबाइल आरोपितों को पकड़कर बरामद कर लिए गए।

जबकि अन्य की पुलिस तलाश कर रही है। गौरतलब है कि यात्रा के दौरान असामाजिक तत्वों आदि पर निगरानी रखने के लिए विशेष प्रबंध किए गए थे। जिसके फलस्वरूप यात्रा के दौरान आमजन द्वारा किसी प्रकार के अपराध की सूचना की शिकायत को लेकर पुलिस चौकन्नीरही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter