सबके सामने आया मानसी का असली सच : सम्राट की खिलाफ होगा पूरा परिवार !

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मानसी से होती है जो खुद से कहती है कि वह जानती है कि सम्राट नयनतारा को नहीं मारेगा इसलिए उसने नयनतारा को गोली मारने का फैसला किया। वह याद करती है कि कैसे उसने मछुआरों को जाल के साथ प्रतीक्षा करते देखा था। वह समझती है कि नयनतारा को बचाने के लिए सम्राट ने यह सब प्लान किया था। वह मछुआरों के पास जाती है और जानती है कि सम्राट ने उन्हें काम पर रखा था। वह जाल में छेद करने के लिए दूसरे मछुआरे को काम पर रखती है। वह कहती है कि वह जीत गई और सम्राट कुछ नहीं कर सकता।

सम्राट मछुआरों की प्रतीक्षा करता है। वह नदी में कूदने का फैसला करता है और मछुआरों को देखना बंद कर देता है। मछुआरा सम्राट से कहता है कि उन्हें नयनतारा नहीं मिली। और उन्होंने उसे पहले ही आगाह कर दिया कि नदी में बड़े मगरमच्छ रहते हैं इसलिए संभावना है कि नयनतारा मर चुकी है। सम्राट चिल्लाया। मानसी कहती है कि नयनतारा मर चुकी है और हंसती है। बाद में, सम्राट सोचता है कि वे अभी तक नयनतारा को क्यों नहीं ढूंढ पाए। मछुआरे नयनतारा को खोजते हैं। मछुआरा सम्राट से कहता है कि उन्होंने हर जगह खोजा। सम्राट उन्हें एक बार फिर खोजने के लिए भेजता है। वह मालती की कॉल को नोटिस करता है और उसे नहीं उठाने का फैसला करता है। वह कहता है कि जब तक वह नयनतारा को नहीं ढूंढ लेता, वह फोन नहीं उठा सकता।

घर में मालती सोचती है कि सम्राट और नयनतारा अभी तक क्यों नहीं लौटे। शांति उसे चिंता न करने के लिए कहती है। ईशानी मालती से कहती है कि सम्राट और नयनतारा अपने प्यार के कबूलनामे के बाद आनंद ले रहे होंगे इसलिए मालती को उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। मालती कहती हैं कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि कुछ बुरा हुआ है। मोहित उससे कहता है कि वह ईशानी के साथ चेक करने जाएगा। आलिया को उम्मीद है कि नयनतारा और सम्राट सुरक्षित हैं।

मछुआरे लौटते हैं। सम्राट उन्हें एक बार फिर से खोजने के लिए कहता है। मछुआरा उसे स्वीकार करने के लिए कहता है कि नयनतारा मर चुकी है। सम्राट का दावा है कि नयनतारा जिंदा है। मछुआरे वहां से चले जाते हैं। सम्राट रोता है। वह नयनतारा को वापस जाने के लिए कहता है। मानसी सब देखती है। वह कहती है कि यही वह है जो वह देखना चाहती थी। और नयनतारा की मौत के बारे में जानकर नयनतारा का परिवार बिखर जाएगा। वह वहां से चली जाती है।

मोहित और ईशानी क्लिफ एरिया में पहुंचते हैं। वे सम्राट और नयनतारा को खोजते हैं। ईशानी मोहित से कहती है कि निश्चित रूप से कुछ बुरा हुआ है। मोहित ईशानी से कहता है कि शायद नयनतारा और सम्राट घर लौट आए। वे घर पहुंचते हैं। मालती उनसे नयनतारा और सम्राट के बारे में पूछती है। मोहित का कहना है कि क्लिफ एरिया में उन्हें सम्राट और नयनतारा नहीं मिले। सब चिंतित हो जाते हैं। गोविंद ने प्रतीक्षा करने का सुझाव दिया।


सभी ने पूछे सम्राट से सवाल !
सम्राट वहाँ आता है। सभी उनसे पूछते हैं कि नयनतारा कहां हैं. वह उनसे झूठ बोलता है कि नयनतारा गायब है। वह सोचता है कि वह उनके सामने सच्चाई प्रकट नहीं कर सकता। वह कहता है कि वह नहीं जानता कि नयनतारा कहां है। वह जोड़ता है कि उसने नयनतारा को प्रस्तावित किया और उसने उसे अस्वीकार कर दिया और वहां से चली गई। और उन्होंने नयनतारा को हर जगह ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली। ईशानी कहती है कि हुआ कुछ और था क्योंकि नयनतारा ऐसी इंसान नहीं है जो इस तरह से चली जाए। मालती सम्राट से पूछती है कि वास्तव में उसके और नयनतारा के बीच क्या हुआ था। और नयनतारा कहां है। वह चिल्लाता है और कहता है कि वह कुछ नहीं जानता। वह उन्हें नयनतारा की तरह जाने के लिए कहता है।

Precap – नयनतारा का परिवार खुराना का घर छोड़ देता है। प्रेम मोहित और ईशानी को बताता है कि मानसी जिंदा है। ईशानी सम्राट से पूछती है कि उसने उनसे क्यों छुपाया कि मानसी जिंदा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter