महिला ने मासूम के साथ कुएं में लगाई छलांग : मौके पर पहुंची पुलिस, दोनों शव निकलवाए

Datia News : दतिया। गृहक्लेश से तंग महिला ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी के साथ कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी। घटना बसई थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुडरा के छापर मोहल्ला की है।

देर रात जब पूरा परिवार नींद में सो रहा था तभी महिला ने यह कदम उठाया। सुबह इस बात की खबर जब परिवार के लोगों को लगी तो हडकंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कुएं से बाहर निकले।

सुबह जब परिजन जागे तब लगी खबर : घटना देर रात घटित हुई। उस समय परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में थे। जब सुबह स्वजन जागे तो मां-बेटी घर से लापता थी। आसपास काफी खोजबीन की गई।

इसी दौरान घर के पास बने कुएं में मां-बेटी का शव उतराता नजर आया। जिसके बाद घर में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बसई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शव कुएं से बाहर निकलवाए। जिन्हें पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए भिजवाया गया।

मृतका के जेठ ने दी पुलिस को सूचना : जानकारी के अनुसार ग्राम मुडरा के छपरा मोहल्ले में रहने वाले मोहरसिंह लोधी की पत्नी अंजना ने शुक्रवार देर रात जब घर के लोग सो रहे थे तभी अपनी दो वर्षीय बेटी राशि के साथ घर के पास बने कुएं में कूदकर जान दे दी।

इस हादसे को लेकर पुलिस पूछतांछ में यह बात पता लगी कि मृतका ने गृहक्लेश के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है। घटना को लेकर मृतका के जेठ भरत लोधी ने बसई थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी।

बसई थाना प्रभारी रामसेवक शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भिजवाकर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter