घर के बाहर बैठी महिला से कट्टे की नोंक पर लूट, नकाबपोश बदमाश चैन मंगलसूत्र छीनकर भागे, बुधवार सुबह की घटना

Datia News : दतिया। बुधवार अलसुबह इंदरगढ़ में दो नकाबपोश हथियार बंद लुटेरों ने घर के बाहर बैठी महिला को कट्टा अड़कार लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने महिला के सिर में कट्टे का बट मारा और उसके गले से चैन मंगलसूत्र व कान के बाले छीन ले गए।

महिला घर के बाहर बैठकर अपनी नन्हीं पोती को खिला रही थी। उसी दौरान यह घटना हुई। बताया जाता है कि जिस क्षेत्र में यह वारदात हुई वह कस्बे के रिहायशी इलाके से दूर है। जहां सुनसान होने का फायदा उठाकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड निवासी रविंद्र तिवारी की पत्नी सरोज अपने पुत्र की छोटी बेटी को घर के बाहर चबूतरे पर बैठकर खिला रही थी। सुबह के धुंधलके में अचानक दो नकाबपोश बदमाश उसके सामने आ धमके और बच्ची को छीनने का प्रयास किया।

बदमाशों की इस हरकत पर जब महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो उन्होंने महिला सरोज के सिर में कट्टे का बट मारकर उसके गले से सोने की चैन मंगलसूत्र व कान के बाले छीन लिए और फायरिंग करते हुए भाग निकले।

शोर शराबा सुन घर के अंदर से दौड़कर बाहर आए महिला के पुत्र आकाश तिवारी और पति रविंद्र ने बदमाशों को भागते देखा तो उनका पीछा किया। लेकिन वह उन्हें नहीं पकड़ सके। इस भागमदौड़ में आकाश भी गिरकर चोटिल हो गया। घटना के बाद घायल मां-बेटे को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे टीआई परमानंद शर्मा ने घटना के बारे में पूछतांछ की। पुलिस का कहना है कि लुटेरे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

लूट की घटना से बढ़ी दहशत

बुधवार सुबह हुई लूट की घटना के बाद आसपास के लोग दहशत में घिर गए। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों को कहना था कि लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह घर के बाहर से लूट की घटनाओं को अंजाम देकर भाग जाते हैं।

कुछ लोगों को कहना था कि पुलिस कस्बे से दूरस्थ इलाकों में भी गश्त व्यवस्था क्यों नहीं करती। रात्रि गश्त के अभाव में बदमाश किस्म के लोग आसानी से घूमते रहते हैं जो मौका लगते ही वारदात कर भाग जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter