सनकुआं पर नहाने गई महिला तेज बहाव में बही : मोटर वोट से दिनभर चला रेस्क्यू, खाली हाथ लौटी टीम

Datia news : दतिया। सेवढ़ा में अपने रिश्तेदार यहां मिलने आई महिला गुरुवार को सनकुआं पर नहाने गई थी। इसी दौरान वह गहरे पानी में बह गई। घटना के बाद रेस्क्यू टीम ने करीब पांच घंटे से ज्यादा महिला की तलाश की। लेकिन शाम तक उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद अंधेरा छा जाने के कारण टीम ने शुक्रवार सुबह फिर से रेसक्यू करने का निर्णय लिया।

गुरुवार को सेवढ़ा में सनकुआं पर परिवार के साथ स्नान करने आई महिला अचानक गहरे पानी में फिसलकर गिर पड़ी और तेज बहाव में बह गई। स्वजन ने महिला को नदी घाट पर तलाश करने के साथ ही घटना के बारे में सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही टीआई रामबाबू शर्मा ने पुलिस बल के साथ सनकुआं पहुंचे। जहां एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया गया। शाम तक चले रेस्क्यू के बाद भी महिला का पता नहीं चल सका।

जानकारी के मुताबिक लहार निवासी भूरी पत्नी करन सिंह कुशवाह सेवढ़ा में पानी की टिक्की का काम करने वाले अपने रिश्तेदार के यहां परिवार के साथ मिलने आई थी। जहां गुरुवार को वह सनकुआं पर स्नान के लिए गई। कुंड के पास गिर रही धार के बीच नहाने के दौरान महिला वहां फिसलकर गहरे पानी में जा गिरी।

पानी का तेज बहाव होने के कारण महिला भूरी लहरों के साथ आगे बह गई। स्वजन ने महिला को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह असफल रहे। स्वजन ने बताया कि भूरी कैंसर से पीड़ित है, जो पूजा अर्चना के लिए सेवढ़ा आई थी।

महिला के बह जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से कभी खोजबीन की गई। जब महिला का कुछ पता नहीं चला तब एनडीआरएफ की टीम से मोटर बोट से उसकी तलाश की।

शाम तक चले रेस्क्यू के बाद भी महिला का पता नहीं चल सका। टीआई रामबाबू शर्मा ने बताया कि अंधेरे के कारण खोजबीन में परेशानी आ रही थी। शुक्रवार सुबह से फिर टीम महिला की तलाश में जुटेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter