टावर पर चढ़कर युवक ने मचाया हंगामा : पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से किसी तरह नीचे उतारा

Datia News : दतिया। बसई में 50 फिट ऊंचे टावर पर चढ़कर एक युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया। युवक ने टावर पर चढ़कर चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोगों का ध्यान ऊपर की ओर गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों की मदद से युवक को सुरक्षित नीचे उतारा।

बसई में रेंज एरिया पहाड़ी पर रेल्वे विभाग के बने वायरलेस टावर सोमवार सुबह लखनपुर ग्राम पंचायत के हीरापुर निवासी राजू पुत्र चैना केवट चढ़ गया। बसई की वन विभाग पहाड़ी पर रेल्वे का पुराना वायरलेस टावर लगा हुआ है। करीब 50 फुट की ऊंचाई पर युवक ने चढकर चिल्लाना शुरू कर दिया।

आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना तुरंत बसई पुलिस को दी। बसई पुलिस में आरक्षक भगवती प्रसाद व दीपांशु साहू ने बसई निवासी मनोज झां और किराना व्यवसाई सचिन भट्ट के साथ मिलकर बड़ी मशक्कत के बाद युवक को टावर से नीचे उतार पाने में सफलता हासिल की। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

बसई थाना प्रभारी रामसेवक शर्मा ने बताया कि सूचना पर पुलिस आरक्षक को भेजकर युवक को सुरक्षित नीचे उतारा गया। उन्होंने बताया कि युवक की दिमागी हालत सही नहीं है। पूर्व में भी वो इस तरह की हरकतें कर चुका है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close