सिंध नदी घाट पर रेत लेने आया युवक नहाते समय डूबा, दो दिन बाद मिला शव, गोताखोरों ने की मशक्कत

Datia News : दतिया। डीपार थाना क्षेत्र के ग्राम रुहेरा से निकली सिंध नदी में गत मंगलवार को डूबे युवक का शव दो दिन बाद गुरुवार सुबह मिल सका। एनडीआरएफ की टीम और गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव की तलाश कर सके। शव को 48 घंटे बाद गुरुवार सुबह पानी से बाहर निकाला गया।

मृतक युवक की पहचान रंजीत यादव निवासी फिरोजाबाद उप्र के रुप में हुई है। मृतक रेत कंपनी की गाड़ी के ड्राइवर के साथ फिरोजाबाद से नदी से रेत लेने मंगलवार को रुहेरा सिंध नदी घाट पर आया था।

डीपार थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने बताया कि रंजीत रेत कंपनी की गाड़ी के ड्राइवर के साथ फिरोजाबाद से यहां आया था। सिंध नदी रुहेरा रेत घाट पर ड्राइवर के साथ नहाने चला गया। गहरे पानी में जाने के के कारण वह नदी में डूब गया। वहां मौजूद एक दोस्त ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन बचा नहीं सका।

इसके बाद वहां शोर मच गया और आसपास गांव के लोग घटनास्थल पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची। गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को करीब 48 घंटे की मेहनत के बाद गुरुवार को लगभग 200 मीटर दूरी पर खोज निकाला।

युवक के स्वजन को भी घटना की सूचना दी गई थी। वह भी मौके पर पहुंच गए हैं। शव का पीएम कर स्वजन को सौंप दिया गया। फिलहाल स्वजन ने इस हादसे को लेकर किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

गोताखोरों ने मोटरवोट की मदद से ढूंढ़ा शव

युवक मंगलवार दोपहर नदी में डूब गया था। जिसके बाद से लगातार उसकी खोज की जा रही थी। इसके लिए पुलिस ने एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम भी बुला ली थी। जो लगातार मोटर वोट की मदद से शव को नदी में तलाश करते रहे। इस काम में गाेताखोरों की भी मदद ली गई। लेकिन 48 घंटे की मशक्कत के बाद ही शव मिल सका।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close