जहां से भरनी थी कांवर वहीं डूब गया युवक : ग्वालियर के अरविंद को खोजने में जुटी रेस्क्यू टीम, कई घंटे बाद भी नहीं लगा पता

Datia news : दतिया । सिंध नदी के तेज बहाव में एक युवक बह निकला। इसी नदी से आठ दिन बाद उक्त युवक कांवर भरने आने वाला था। लेकिन उसे क्या पता था कि पानी की अठखेलियां उसकी जान पर भारी पड़ जाएंगी।

सेवढ़ा में सिंध नदी स्थित सनकुआं पर पिकनिक मनाने पहुंचे पांच युवाओं में से एक पानी के तेज बहाव में बह गया। रेसक्यू टीम शाम तक मोटर वोट और गाेताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी रही।

मुरार ग्वालियर निवासी 25 वर्षीय अरविंद पुत्र हरिसिंह कुशवाह बुधवार को दोपहर लगभग डेढ़ बजे सेवढ़ा सिंध नदी में नहाते वक्त अचानक लहरों में समा गया। पानी का बहाव इतना तेज था कि घाट पर नहा रहे उसके चार दोस्त चाहकर भी उसे नहीं बचा सके।

वहीं एक अन्य साथी राजेश पुत्र रमेश कुशवाह जो कि अरविंद के साथ ही लहरों से घिर गया था, लेकिन वह किसी तरह घाट की तरफ जैसे ही पहुंचा उसे लोगों ने खींच कर बाहर निकाल लिया।

घटना के बाद नदी में डूबे अरविंद की खोजबीन जारी है। बता दें कि अरविंद आठ दिन बाद आगामी दो अगस्त को कांवर भरने के लिए सनकुआं ही आने वाला था। उसने अपने दोस्तों से कहा था कि कांवर भरने के पहले वह स्थान देखकर आएं। इसीलिए वह बुधवार को दोस्तों को लेकर यहां पिकनिक मनाने आया था।

जानकारी के अनुसार अरविंद के साथ उसीके पडौसी मित्र राहुल पुत्र हाकिम सिंह कुशवाह, आकाश पुत्र बसंत सिंह कुशवाह, सेवा पुत्र हरीशंकर कुशवाह, अंशुल पुत्र महेंद्र सिंह कुशवाह एवं राजेश पुत्र रमेश कुशवाह बुधवार को दोपहर 12 बजे सेवढ़ा पहुंचे थे। यहां कांवर भरने का सामान देखने के बाद वह नहाने के लिए सनकुआं चले गए।

यहां सभी लोग किनारे पर नहा रहे थे। तभी अरविंद और राजेश कुंड़ की तरफ बढ़ गए। यहां तेज बेग के साथ गिरती धाराओं में दोनों ही युवक खुद को संभाल नहीं पाए। हालांकि राजेश जैसे तैसे किनारे पहुंच गया। लेकिन अरविंद गहराई में समा गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter