घर लौट रहा युवक बाइक फिसलने से खंती में जा गिरा, एफआरवी ने मौके पर पहुंचकर निकाला

Datia News : दतिया। भांडेर थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की रात लगभग दो बजे भांडेर से दतिया जा रहे युवक अरविंद रायकवार निवासी दतिया की बाइक सड़क पर फिसल जाने के चलते वह सड़क से नीचे खंती में जा गिरा। जिससे वहां खड़े कंटीले पेड़ों की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर भांडेर थाना एफआरवी घटनास्थल पहुंची और घायल युवक को भांडेर अस्पताल पहुंचाया।

युवक के सिर और चेहरे पर चोट के चलते प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां से उसके स्वजन उपचार के लिए उसे ग्वालियर ले गए। जहां अब उसकी हालत में सुधार बताया जाता है।

घटना के विषय में जानकारी देते हुए एफआरवी चालक कपिल द्विवेदी ने बताया कि रात्रि दो बजकर पांच मिनिट पर घटना की इवेंट प्राप्त हुई कि दतिया रोड पर सोनी धर्मकांटे के सामने खंती में एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है।

मौके पर पहुंचकर उसे मदद पहुंचाते हुए भांडेर अस्पताल लाया गया। घायल भांडेर वार्ड 13 निवासी अपने मामा राजू रायकवार के यहां आषाढ़ की पूजा में सम्मिलित होने आया था।

सर्पदंश से हुई एक बालिका की मौत : नगर के वार्ड चार पाल मोहल्ला में सर्पदंश से एक बालिका निकेता गोस्वामी पुत्री मुकेश 11 की मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए मृतक बालिका के नाना गोकुल ने बताया कि शनिवार-रविवार की देर रात साढ़े तीन बजे पलंग पर सोने के दौरान सर्प ने डस लिया।

उसे तत्काल रतनगढ़ माई का बंध लगाया था। उसके बाद उसे उपचार के लिए झांसी अस्पताल भी ले गए। लेकिन रविवार सुबह 10 बजे उसने दम तोड़ दिया। मृतक बालिका अपने माता पिता की तीन संतानों (दो बालक, एक बालिका) में बीच की संतान थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter