चार थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात करने वाली गैंग पकड़ी गई : हथियार सहित पांच लाख का माल हुआ बरामद

Datia News : दतिया। दिन में रैकी कर रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाली चोर गैंग को पुलिस ने उस समय पकड़ लिया, जब बदमाश एक पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद जिले से बाहर भाग जाते थे। जिसके कारण वह लंबे समय से पुलिस को चकमा देते रहे।

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध कट्टे, कारतूस, फरसा व लोहे का सरिया आदि बरामद हुए हैं। वहीं इनसे पिछले कुछ माहों में हुई 10 चोरियों का भी खुलासा हुआ है। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर पांच लाख का माल बरामद किया है। अन्य चोरियों के माल की बरामदगी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

इस धरपकड़ के बारे में एसपी प्रदीप शर्मा ने पुलिस कंट्रोल में प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि उक्त बदमाश दिन में रैकी कर, रात को चोरी की वारदात करते थे। साथ ही घटना के बाद जिले से बाहर भाग जाते थे। जिसके कारण यह चोर गैंग पुलिस के हाथ नहीं आ पा रही थी।

बुधवार-गुरुवार की रात भी यह इंदरगढ़ के मां शीतला फिलिंग स्टेशन पर डकैती डालने की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। लेकिन इन्हें ऐनवक्त पर पकड़ लिया गया।

पकड़े गए बदमाशों के नाम मंगल जाटव पुत्र कोमल जाटव निवासी वंडापारा थाना इंदरगढ़, चंद्रशेखर उर्फ चंदू पुत्र मोहरसिंह जाटव निवासी चकवैना थाना लांच, भूरे कुशवाह पुत्र श्याम कुशवाह निवासी वार्ड क्रमांक 10 संतोषी माता मोहल्ला इंदरगढ़, रवि जाटव पुत्र रामस्वरूप जाटव निवासी कल्यानी थाना आंतरी ग्वालियर एवं अरुण जाटव पुत्र मुन्नाराम जाटव निवासी बेरू थाना डबरा ग्वालियर बताए गए हैं। जिन पर दस-दस हजार के इनाम भी घोषित थे।

एसपी शर्मा ने बताया कि उक्त चोर गैंग ने इंदरगढ़, थरेट, धीरपुरा, भगुवापुरा आदि थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की वारदात की थीं। प्रेसवार्ता के दौरान एसडीओपी अखिलेशपुरी, आरआई रविकांत शुक्ला, निरीक्षक धीरेंद्र मिश्रा थाना प्रभारी इंदरगढ़, थाना प्रभारी डीपार उनि रिपुदमन सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter