टायर शो रूम से दिनदहाड़े लॉकर तोड़कर दो लाख की चोरी : ग्राहक बनकर आया था बाइक सवार बदमाश

Datia News : दतिया। परशुराम रोड िस्थत एमआरएफ टायर शोरुम पर ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाश ने मौका लगाकर शोरुम की दराज से दो लाख रुपये पार कर दिए और रफूचक्कर हो गया। चोर की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इस दौरान चोर ने हेलमेट पहन रखा था। कोतवाली थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई चोरी की इस घटना से आसपास सनसनी फैल गई। इससे एक दिन पूर्व शहर के बीचों बीच राजगढ़ चौराहे पर चोर एक दुकान का शटर तोड़कर कापर वायर व मोटरें चोरी कर ले गए थे। चोरों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

सुंदरानी पेट्रोल पंप के सामने परशुराम रोड पर िस्थत एमआरएफ के शांति टायर शोरुम पर एक अज्ञात व्यक्ति हेलमेट लगाकर बाइक से पहुंचा और दुकान मालिक से टायर खरीदने की बात कही।

जब तक मालिक टायर लेने के लिए गया इतनी देर में उक्त व्यक्ति ने दुकान में पैसे रखने वाली दराज को खोल लिया और उसमें रखे करीब दो लाख रुपये निकाल लिए। जब तक दुकान मालिक आ पाता उक्त व्यक्ति रुपये बैग में रखकर चंपत हो गया।

संचालक मनोज गुप्ता ने बताया कि करीब 1.25 बजे एक अज्ञात बाइक सवार हेलमेट लगाए बिना नंबर की गाड़ी पर ग्राहक बनकर आया और उनसे टायर दिखाने के लिए कहने लगा। जब दुकान संचालक गोदाम से टायर निकालकर बाहर आया, तो उसे ग्राहक गायब मिला।

दुकान संचालक ने देखा की पैसे रखने वाला लॉकर खुला पड़ा है। जिसमें रखी दो लाख की नगदी गायब थी। चोरी की घटना के बारे में जब सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया तो उक्त व्यक्ति पेचकस से लॉकर का लॉक तोड़ता नजर आ रहा है।

जिसने लॉकर तोड़कर उसमें रखी पांच सौ की गड्डियां निकाली और बैग में रखकर चंपत हो गया। उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close