जबलपुर: किसी युवक से फोन पर बात की, फिर आरपीएफ महिला आरक्षक ने बैरक में लगा ली फांसी

जबलपुर (मप्र) : रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की 24 वर्षीय एक महिला कांस्टेबल बुधवार को यहां रेलवे क्वार्टर में अपने कमरे में पंखे से लटकी पाई गई। मदन महल पुलिस थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान गुड़िया यादव के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि उसके क्वार्टर के बगल में रहने वाली एक महिला पुलिसकर्मी को एक व्यक्ति का फोन आया कि यादव अपना मोबाइल फोन नहीं उठा रही हैं, जिस पर वह वहां गई और उसने यादव के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

वर्मा ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, जहां यादव पंखे से लटकी पाई गई, उसे नीचे उतारकर तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि मृतक के कमरे से एक डायरी मिली है और ऐसा लगता है कि अपनी दादी की मौत के बाद से वह अवसाद में थी। वर्मा ने बताया कि यादव भोपाल की रहने वाली थी और उसके माता-पिता को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।उन्होंने कहा कि घटना की विस्तृत जांच जारी है।

डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद महिला आरक्षक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलने पर मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने प्रकरण को विवेचना में लेकर जांच प्रारंभ कर दी है। महिला आरक्षक की अंतिम बार फोन पर भोपाल निवासी किसी आशीष यादव नामक व्यक्ति से बात हुई थी। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close