जन्मदिन पर एक दूसरे के प्यार में डूबे अनुज – अनुपमा : लगा रोमांस का तड़का , माया देगी ये तोफा !

मुंबई : टीवी दुनिया का शानदार सीरियल “अनुपमा” में अब सब कुछ ठीक होते नज़र आ रहा है जहा एक और माया की सारी चाले बेकार होती जा रही है वही अनुज अनुपमा एक दूसरे के करीब आने वाले है। इस बार अनुपमा के बर्थडे पर अनुज उसको बहुत सारे सरप्राइज देने वाला है जिस से शो में लोगो को अब फिरसे #MaAn का रोमांस देखने को मिलेगा।

अनुपमा ने माया को दिया आखिरी मौका
लेटेस्ट एपिसोड में अप्प देखेंगे की अनुपमा माया को एक दिन की मोहलत देने के लिए मान जाती है। अनुपमा बोलती है कि भरोसा तो तुमने तोड़ दिया है, लेकिन अब वादा मत तोड़ना। तुम छोटी छोटी की जन्म देने वाली मां हो इसलिए तुम्हें ये मौका मिल रहा है।

जहा माया अनुपमा से उसपर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देती है,और विश्वास जताती है की वो उनका भरोसा नहीं तोड़ेगी।

लेकिन बता दें कि माया, अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाली वो मन ही मन सोचती है कि जन्मदिन पर तुम्हें ऐसा तोहफा दूंगी, जिसे तुम जिंदगी भर नहीं भूल पाओगी।

अनुपमा के सामने अनुज करेगा ये नाटक
शो में देखने को मिलेगा कि अनुज को रात के समय अचानक से बेचैनी होने लगती है और वह अनुपमा से उसे बाहर ले जाने के लिए कहता है। फिर अनुपमा उसको छत पर ले जाती है, जहा अनुज उसको बर्थडे का सरप्राइज देता है।

वहां दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते है। इतना ही नहीं, अनुज अनुपमा को गिफ्ट में आसमान का एक तारा देता है।

एक दूसरे के प्यार में डूबे अनुज – अनुपमा
सीरियल में एंटरटेनमेंट का डबल डोज यहीं खत्म नहीं होता है। अनुपमा के बर्थडे पर दोनों रोमांस में जमकर डूब जाते है। दोनों साथ में खूब डांस करते हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते है। अनुज और अनुपमा केक कटिंग करते हैं

छोटी अनु को अनुपमा से छीनेगी माया
सीरियल को लेकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि माया कपाड़िया हाउस से जाने के लिए तो मान जाएगी, लेकिन वो अपने साथ छोटी अनु को भी लेकर जाएगी, इस वजह से अनुज और अनुपमा को भी झटका लगेगा।

लेकिन अनुज अपनी बेटी को नहीं लेजाने देगा वो माया के ऊपर कोर्ट केस कर इस मामले को आगे बढ़ाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter