सिलेंडर में आग लगने से शादी समारोह में मची अफरा तफरी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बुझाई आग, बड़ा हादसा टला

Datia News : दतिया । शादी समारोह के दौरान सिलंेडर में आग लग जाने से स्थानीय गोंडा मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। मंगलवार सुबह घटी इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस तक पहुंचाई गई।

गनीमत रही कि पुलिस के एफआरबी वाहन टीम के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर सिलेंडर में लगी आग पर काबू पा लिया, नहीं तो बड़ा हादसा घटित हो जाता। सिलंेडर की आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

जानकारी के अनुसार गोंडा मोहल्ला निवासी पंकज वर्मा पुत्र गयाप्रसाद वर्मा के घर पर शादी समारोह था। मंगलवार सुबह करीब 7 बजे चाय बनाने के दौरान यहां गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई।

सिलेंडर में आग भड़कने की खबर ने पूरे समारोह में अफरा तफरी मचा दी। आसपास के लोग जमा हो गए और सभी अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की जुगत मेें जुट गए। इसी बीच घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचाई गई।

सूचना पाते ही एफआरवी-3 वाहन दारूगर की पुलिया पर तैनात आरक्षक रवि सिसोदिया तथा चालक महेंद्र प्रजापति मौके पर पहुंच गए।

जहां पुलिस कर्मियों ने सूझबूझ से सिलेंडर में लगी आग को बुझाया। पुलिस की तत्परता को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने प्रशंसा की।

आग की लपटें उठती देख डरे मेहमान

शादी में शामिल होने आए मेहमान भी इस आगजनी को देखकर काफी डर गए। सुबह के समय जब यह हादसा हुआ उस दौरान कुछ लोग सो रहे थे। जब उन्होंने शोर शराबा सुना तो उनकी आंख खुली।

मोहल्ले के लोग और परिवार के सदस्यों ने सिलेंडर की आग बुझाने के प्रयास भी किए लेकिन जब सफल नहीं हुए तो तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचाई गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter