इस वजह से मुसीबत में फंस जाएंगे अनुज अनुपमा , होगा बड़ा हादसा क्या चली जायेगी इनकी जान या फिर …!

मुंबई : टीवी जगत का हिट शो “अनुपमा” में फिरसे एक बड़ा ट्विस्ट आगया है जिसको देखकर हर किसी की साँसे थम गई है क्योकि एक बार फिरसे अनुपमा और अनुज को मुसीबतों का सामना करना पड़ा रहा है जहा दोनों के साथ फिरसे एक बड़ा हादसा होने वाला है जिसके बाद कहनी एक नए ट्रैक पर चली जायेगी।

फ़िलहाल शो की स्टोरी में आपने अबतक देखा कि किस तरह अनुज अनुपमा अपनी ट्रिप के लिए घर से रवाना होते है और उनको रस्ते में दो लोग मिलते है जो घर से भाग कर शादी कर चुके कपल हैं वो उन्दोनो कोई अपनी कार में लिफ्ट दे देते है , अब यह कपल ही अनुपमा और अनुज के लिए मुश्किल बनने वाले है। इन दोनों का नाम निर्मित और डिंपल है

आज का एपिसोड : शुरुवात निर्मित से होती है यहाँ वो अनुपमा और अनुज को बताता है कि उसके परिवार ने उसकी और डिंपल की शादी को अब तक स्वीकार नहीं किया, लेकिन अब उसकी माँ का फोन आया जिसने उसकी बहन की शादी के साथ उन्दोनो कि भी शादी करवाने का फैसला किया है। अनुज कहते हैं कि यह अच्छा है कि कम से कम 1 परिवार सहमत हो गया। डिंपल को उम्मीद है कि उनका परिवार भी निमृत के परिवार की तरह माफ कर देगा।

डिंपल ने सुनाई अपनी कहानी !
डिंपल का कहना है कि वह अपने माता-पिता को मनाने की कोशिश करेंगी। अनुज का कहना है कि उसे कोशिश करते रहना चाहिए। डिंपल कहती हैं कि वे निरमित के परिवार से मिलने के लिए एक्ससिटेड थे, लेकिन बस खराब होने से उनका पूरा प्लान पर पानी फिर गया। अनुपमा मजाक करती है कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत है क्योंकि हम उन्हें रास्ते में लस्सी पिलाएंगे और आपको आपकी मंज़िल तक भी लेकर जाएंगे।

ढाबे पर मचा बवाल !
अनुज एक ढाबे पर कार रोकता है और सब से एक ब्रेक लेने कि लिए बोलता है , वही कुछ समय बाद वह गुंडे लड़कों ने हंगामा करते हुए ढाबे पर अपनी जीप रोक ली और वह तमशा करना शुरू करदिया। अनुज को यह सब देखकर गुस्सा आता है, लेकिन अनुपमा उसे शांत करती है। लड़के उन्हें देखकर हंसते हैं। डिंपल ढेर सारा खाना ऑर्डर करती हैं। अनुपमा याद करती है कि कभी एक वक़्त पर पाखी भी ऐसा ही कर रही थी और फिर खाना बर्बाद कर रही थी। निर्मीत कहती हैं कि वह पूरा खाना खत्म नहीं कर सकतीं, इसलिए उन्हें 1-2 व्यंजन मंगवाने चाहिए और उन्हें पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए। डिंपल उसकी बात मान लेती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_plus_fans_page_01)

अनुज ने किया मजाक !
अनुज कहते हैं कि यह अच्छा है कि वह मान गई वरना उन्हें अनुपमा से 5 पेज का लेक्चर मिल जाता। अनुपमा पूछती है कि क्या उसे इसकी जरूरत है और वो लोग खूब मजाक मस्ती करते है। अनुज अनुपमा के लिए एक कविता सुनाता है जिसको सुनकर सब लोग बहुत खुश हो जाते है।

एक लड़के ने क्लिक कि डिंपल कि फोटो !
डिंपल बताती हैं कि कैसे उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर निरमित से शादी करने का फैसला किया। अनुज का कहना है कि उसने सही किया क्योंकि उसने अनुपमा को प्रपोज करने में देरी की और उसके लिए 26 साल इंतजार किया। गुंडों की नजर डिंपल पर पड़ती है और उनमें से एक लड़का उसकी तस्वीर क्लिक कर लेता हैं। अनुपमा ने अपने मोबाइल के सेल्फी कैमरे पर उनका इरादा भांप लिया। अनुज छोटी अनु से बात करता है।

समर को है इस बात का डर !
समर तोशु से कहता है कि वह खुश है कि किंजल भाभी ने आपको जॉब ऑफर कि यह बहुत अच्छा मौका है भाई एक बार फिरसे आप भाभी कि नज़रों में अपनी जगह बना सकते है । तोशु कहता है कि वह किंजल का बोझ कम करने की पूरी कोशिश करेगा। वे पाखी को अपने घर से कुछ किराने का सामान लेने के लिए आते हुए देखते हैं और नंदिनी के घर में पाखी के शिफ्ट होने के बारे में जानने के बाद अनुपमा के रिएक्शन से डरते हैं। समर पूछता है कि भगवान केवल अच्छे लोगों को ही परेशानी क्यों देता है। वे अनुपमा को पाखी के वापस आने तक शिफ्ट होने की सूचना नहीं देने का फैसला करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_plus_fans_page_01)

अनुपमा को पता चला पाखी का सच !
कुछ गुंडे लड़के उत्पात मचाते हैं। अनुज को गुस्सा आता है, लेकिन अनुपमा को देखकर शांत रहता है। अनुपमा समर को वीडियो कॉल करती है और उससे चैट करती है। वह पाखी के बारे में पूछती है। समर टॉपिक बदलने की कोशिश करता है ताकि अनुपमा को पाखी के बारे में न पता चले लेकिन तब ही पड़ोसी समर से पूछता है कि क्या पाखी यहाँ शिफ्ट होगी है। अनुपमा यह सुनती है और समर को बोलने के लिए कहती है। समर बताता है कि पाखी नंदिनी के घर में रहने के लिए आ गई है। अनुपमा को गुस्सा आता है। समर और तोशु उसे स्वीटी के बारे में चिंता न करने के लिए कहते हैं क्योंकि वे उसे संभाल लेंगे, आपको बस ट्रिप का आनंद लेना चाहिए। अनुज उसे शांत करने की कोशिश करता है।

पाखी करेगी समर से बदतमीजी !
वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में पारितोष समर से खूब बातें करते है और फिर वो दोनों पाखी के घर में मदद करने के लिए जाते हैं, जहां यह देखते है कि अधिक सारा काम कर रहा होता है। पाखी अपने दोनों ही भाइयों से बदतमीजी से बात करती है वो उन दोनों को ताने मरती है कि क्यों आए हो आप लोग हमरे घर में निकल जहो यहाँ से तब अधिक पाखी से ऐसा व्यवहार नहीं करने को कहता है और बोलता है कि यह तुम्हारे भाई है तुमको इनसे अच्छे से बात करनी चाहिए , तब समर रिप्लाई देता है कि उसको अधिक के लिए दुख होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_plus_fans_page_01)

डिंपल की वजह से मुसीबत में फंस जाएंगे अनुज अनुपमा : शो में जब ढाबे से बहार निकलते वक़्त एक लड़का डिंपल के साथ बदतमीजी करता है तब अनुपमा उसको सबक सिखाने कि कोशिश करती है जिसके बाद वहा कुछ गुंडे आकर अनुज अनुपमा और निर्मित के साथ लड़ाई करते है और इन पर अटैक कर डिंपल को अपने साथ ही ले जाते है

हादसे का शिकार हो जाएंगे अनुज-अनुपमा और फिर. !
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इसी दौरान गुंडे अनुज और अनुपमा को घायल कर देते हैं और लड़की को उठा कर ले जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वक़्त अनुज अनुपमा कि मदत के लिए कौन आता है और क्या सच में ही अनुज अनुपमा को कुछ होजायेगा या फिर हर बार कि तरह कुछ समय के लिए हॉस्पिटल वाला ट्रैक चलेगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter