मोरबी पुल दुर्घटना की विस्तृत जांच होगी : समीक्षा बैठक में पीएम मोदी ने दिए निर्देश, बचाव कार्यों और प्रभावितों को दी जाने वाली सहायता की ली जानकारी

Gujrat News : मोरबी (गुजरात) । गुजरात के मोरबी में हुई पुल दुर्घटना की विस्तृत और व्यापक जांच कराने के निर्देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोरबी में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए दिए। उन्होंने कहाकि इस दुर्घटना से संबंधित सभी पहलुओं की पहचान करें। अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए और उन्हें हर संभव मदद सुनिश्चित करनी चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कहाकि जांच से मिली अहम सीख जल्द से जल्द लागू की जाए। मोदी ने गुजरात के मोरबी में हुई दुखद पुल दुर्घटना के मद्देनजर स्थिति की समीक्षा करने के लिए एक बैठक बुलाई थी। अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को बचाव कार्यों और प्रभावितों को दी जाने वाली सहायता की जानकारी दी।

प्रधानमंत्री ने कहाकि इस हादसे से जुड़े सभी पहलुओं की पहचान करें। बैठक में गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल, गृह राज्यमंत्री हर्ष सांघवी, गुजरात सरकार में मंत्री बृजेश मेरजा, गुजरात के मुख्य सचिव, राज्य के डीजीपी, स्थानीय कलेक्टरख, एसपी, पुलिस महानिरीक्षक, विधायक, सांसद और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

पीएम ने किया दुर्घटना स्थल का दौरा : इससे पहले मोरबी पहुंचने पर प्रधानमंत्री ने पुल दुर्घटना स्थल का दौरा किया। वह स्थानीय अस्पताल गए। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बचाव और राहत कार्यों में शामिल लोगों से भी बातचीत की और उनके धैर्य की सराहना की। बता दें कि गुजरात के मोरबी में हाल में खोले गए सस्पेंशन पुल के अचानक टूटकर गिर जाने से कई लोगों की जान चली गई थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter