‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में आएगा जबरदस्त मोड़, आरोही चलेगी अक्षु को भड़काने की चाल

मुंबई :  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो की कहानी में जबरदस्त मोड़ आने वाले हैं। जिसे देखकर दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ने वाला है। अभि और आक्षु के रोमांस के साथ अनीशा के बीच में आने से कहानी दिलचस्प मोड़ से गुजरेगी। इसके साथ ही आरोही भी अक्षु को भड़काने की कोशिश करती नजर आएगी। उसे अनीशा और अभि के बीच बातचीत को देखकर शंका पैदा होने लगी है। इधर कायरव भी अनीशा को लेकर पहले से ही घबराया हुआ और अब अनीशा में गोयनका हाउस पहुंच गई है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों रोजाना धमाके हो रहे हैं। अक्षरा और अभिमन्यू तो एक-दूसरे के करीब आ गए हैं, लेकिन अब उनके बीच आए तीसरे इंसान यानी अनीशा ने एक बार फिर से उनके बीच मुसीबतें बढ़ा दी है। उससे न केवल अभिमन्यू और अक्षू को दिक्कत हो रही है बल्कि कायरव भी काफी परेशान है।

अभिमन्यू और अक्षरा होंगे रोमांटिक

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यू और अक्षरा का सच सबके के सामने आ चुका है। अब आरोही ने भी दोनों के प्यार को स्वीकार कर लिया है। बसंत पंचमी के मौके पर दोनों एक साथ वक्त बिताते नजर आएंगे और एक साथ झूला भी झूलेंगे। इससे जुड़ा उनका वीडियो भी खूब चर्चा में है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री ने तो फैंस को दीवाना ही बनाकर रख दिया है।

अक्षरा को भड़काएगी आरोही

आरोही ने कई बार अनीशा और अभिमन्यू को एक साथ देखा है। इस बात की जानकारी उसने हर बार अक्षरा को भी दी। लेकिन वसंत पंचमी पर आरोही वहां पहुंचकर अनीशा की तस्वीर अपने फोन में खींच लेती है और उसे अक्षरा को दिखाती है।

इसके साथ ही वह अक्षरा से संभल कर रहने के लिए भी कहती है। इस तरह आरोही अक्षरा को अभिमन्यु के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है। इधर अक्षरा का सहारा लेते हुए अनीशा गोयनका हाउस पहुंचती है। लेकिन कायरव उसे वहां देखकर हैरान रह जाता है और उससे पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है। इस पर अनीशा उसे जवाब देती है, “जो मेरा है मैं उसे पाकर रहूंगी। उसे पाने से कोई भी मुझे नहीं रोक सकता है।”

अनीशा का बिरला परिवार से निकलेगा संबंध

अनीशा की एंट्री के बाद एक तरफ यह महसूस किया गया था कि वह अभिमन्यू की दोस्त है। लेकिन उसका संबंध केवल अभिमन्यू ही नहीं बल्कि पूरे बिरला परिवार से है। क्योंकि अभिमन्यू अक्सर अनीशा से बातचीत के दौरान कहता नजर आया कि उसके फैसलों का असर बिरला परिवार पर भी पड़ेगा। वहीं एक एपिसोड में अनीशा को बिरला परिवार के साथ भी दिखाया गया था।

अभि और कायरव की बनी केमेस्ट्री

कायरव के पास फोन करके अभिमन्यू उससे मिलने के लिए कहता है। वहीं अनीशा जैसे ही गोयनका हाउस पहुंचती है, कायरव तुरंत अभिमन्यू के पास फोन करता है और उससे अगली सुबह ही मिलने के लिए कहता है।

दोनों के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि वे अक्षरा के बारे में नहीं बल्कि किसी और विषय में बात करना चाहते हैं। बसंत पंचमी पर भी अनीषा कायरव को धक्का देकर वहां से चली जाती है। कायरव उसके पीछे जाता है और उसे देखकर अभिमन्यू और नील भी भाग पड़ते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close