डरपोक निकला डिंपल का पति छोड़ देगा उस का साथ , कपाडिया हाउस में होगी इन दो नए लोगो की एंट्री

मुंबई : बेहद ही नाजुक वक़्त से गुजर रहा शो “अनुपमा” में अब एक सेंसिटिव ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा एक तरफ शो में दिखाई जा रही सब की खुशिया दुख में बदल गई। जहा डिंपल के साथ हुए इस हादसे ने सबके होश उड़ा दिए है , अनुज अनुपमा उस लड़की डिंपल को हर तरह से सपोर्ट करने को तैयार है और उसकी मदत के लिए कुछ भी कर सकते है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात अनुपमा से होती है जहा वो कांपते पैरों के साथ डिंपी के अस्पताल के कमरे में जाती है और उसे बेसुध पड़ी देखकर हैरान हो जाती है। वह खुद को नियंत्रित करती है और डिंपी के पास जाती है। डिम्पी की हालत बहुत नाजुक होती है और वो कहती है कि जीवन में पहली बार उसे लगा कि वह एक लड़की क्यों है। अनुपमा कहती है कि उसे इसके बजाय सवाल करना चाहिए कि इस दुनिया में राक्षस इंसान हैं और राक्षसों को रोकने में नाकाम रहने के लिए सुर्री सुर्री सुर्री को दोहराते हुए रोती हैं।

अनुपमा ने दिया उस का साथ !
डिंपी का कहना है कि यह उसकी गलती नहीं है। अनुपमा कहती है कि वह और अनुज उसके साथ हैं, वह जानती है कि अभी कुछ भी उसके दर्द को शांत नहीं कर सकता, लेकिन वह हमेशा उसके साथ है। डिंपी निरमित के बारे में पूछती है। अनुपमा कहती है कि वह ठीक है और अनुज के साथ बहार है।

डिंपी उन गुंडों को सिखाएगी सबक
डिंपी का कहना है कि वह पुलिस को बयान देना चाहती हैं और लड़कों को सजा दिलाना चाहती हैं। अनुपमा कहती है कि वह पुलिस को अंदर बुलाएगी। डिंपी पूछती है कि क्या उसने पुलिस FIRदर्ज की है। अनुपमा हाँ कहती है। डिंपी कहती है कि वह तब तक लड़ेगी और जीतेगी जब तक अनुपमा, अनुज और निर्मित उसके साथ हैं और उन गुंडों को अच्छे से सबक सिखाएगी।

निरमित ने पुलिस केस करने से किया इंकार !
निरमित ने अपनी और डिंपी की जान के डर से पुलिस शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया। अनुज उसे समझाने की कोशिश करता है। निर्मीत का कहना है कि वह डिंपी को वर्षों तक अदालत में अपमानित होते हुए नहीं देख सकते हैं और अमीर और शक्तिशाली गुंडों के सामने कानून भी उनका साथ नहीं देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

पाखी ने काव्या को कहा घर से GET OUT : इधर शाह हाउस में जब वनराज अपनी बेटी के लिए ब्रेड टोस्ट देने को उस के घर जाता है तब काव्या वह आकर उसको समझाती है की उसको यह काम नहीं करना चाहिए ताकि पाखी को दुनिया की समझ आ सके ,

लेकिन वनराज उसकी बात नहीं मानता फिर काव्या कहती है ठीक है में उसको यह ब्रेड टोस्ट दे कर आती हो लेकिन जब काव्या पाखी के घर आती है तब अधिक तो उसका स्वागत करता है पर पाखी फिरसे बदतमीजी करती है उसके साथ यहाँ वो काव्या को घर से बहार जाने के लिए बोल देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

कपाडिया हाउस में होगी इन दो नए लोगो की एंट्री : जी हां , अपने सही सुना निर्मित और डिंपल अब अपना सारा सामान लेकर कपाडिया हाउस में रहने को आजाते है जहा अनुज अनुपमा उन दोनों को अपने आशियाना में बड़ी इज्जत के साथ रुकने के लिए कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

डरपोक निकला डिंपल का पति : कहानी में आगे दिखाया जा रहा है की डिंपल के साथ हुए हादसे के बाद अब उसका पति उसको छोड़ कर चला जाएगा जहा वो उसके साथ हुए अपनी शादी को तोड़ देगा और डिंपलअब अकेले ही कपाडिया हाउस में रहने वाली है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close