जिला अस्पताल में बाइक चोरी करते पकड़ा गया चोर : लोगाें ने जमकर धुना फिर किया पुलिस के हवाले, इधर मंदिर के सामने से हुआ वाहन चोरी

Datia news : दतिया। नगर में बाइक चोर सक्रिय हो रहे हैं। शुक्रवार शाम जहां चोर पीतांबरा पीठ के सामने खड़ी बाइक चोरी कर ले गए। वहीं जिला अस्पताल में बाइक का हैंडिल लाक तोड़कर उसे चोरी करने की कोशिश कर रहा बाइक चोर पकड़ा गया। इस हरकत पर वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई लगाई और अस्पताल चौके पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार पीतांबरा पीठ के सामने शुक्रवार एक चोर ने बाइक पर हाथ साफ कर दिया। बाइक चोरी करने की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति बाइक चोरी करके ले जाते दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित ने कोतवाली थाना पुलिस में इसकी शिकायत की है।

जिसके मुताबिक राजगढ़ मार्ग मुडियन कुआं निवासी रजत योगी अपनी बाइक क्रमांक एमपी32 2795 हीरो स्पलेंडर मंदिर के बाहर खड़ी करके गया था। मंदिर से दर्शन कर लौटा तो बाहर बाइक गायब थी। सीसीटीवी कैमरा चैक किया गया तो उसमें एक चोर बाइक को उठाकर ले जाता नजर आया।

अस्पताल में पकड़ा गया बाइक चोर : वहीं जिला अस्पताल में शुक्रवार दोपहर एक चोर को बाइक चुराते समय वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने चोर की जमकर धुनाई की और फिर बाद में उसे अस्पताल की चौकी पुलिस को सौंप दिया। चोर अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक का हैंडल लाक तोड़ रहा था।

इस बीच बाइक मालिक आ गया और उसने चोर की हरकत देख ली। बाइक मालिक ने चोर को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया तो परिसर में मौजूद लोग भी आ गए। फिर क्या था सभी ने चोर को जमकर पीटा। पकड़े गए चोर का नाम संजू बंशकार निवासी आनंद टाकीज रिछरा फाटक बताया गया है।

बाइक मालिक ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार को देखने के लिए अस्पताल में आया हुआ था। उसने अपनी बाइक अस्पताल के बाहर खड़ी कर दी थी। इसी दौरान चोर ने उसकी बाइक चोरी कर ले जाने के लिए हैंडल लाक तोड़ दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter