टीनशेड लगी दुकानों को चोर बना रहे लगातार निशाना : इस बार किराना दुकान की चद्दर काटकर ले गए माल, पहले सराफा दुकान में की थी चोरी

Datia news : दतिया। इंदरगढ़ में टीनशेड लगी दुकानों को इन दिनों चोर लगातार निशाना बना रहे हैं। इन दुकानों की छत पर लगी टीन की चद्दर को काटकर चोर दुकान में आसानी से प्रवेश कर जाते हैं। एक ही स्टाइल में चोरों ने यह तीसरी चोरी की है। जबकि इस माह कस्बे में आधा दर्जन चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

इस बार चोरों ने एक किराना दुकान को निशान बनाते हुए वहां से करीब 10 हजार का माल पार कर दिया।रविवार-सोमवार की रात अज्ञात चोर मेन बाजार में स्थित किराने की दुकान के छत की चद्दर काटकर उसके अंदर प्रवेश कर गए और वहां से सामान चोरी कर ले गए। इस घटना से कुछ दिन पहले ही चोरों ने एक सराफा दुकान में भी छत की चद्दर काटकर चोरी की घटना काे अंजाम दिया था।

जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ निवासी रामबाबू साहूसेवढ़ा रोड पर शीतला किराना स्टोर के नाम से दुकान संचालित करते हैं। हर रोज की तरह वह रात करीब साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोली तो वहां दुकान के छत की टीन की चद्दर कटी हुई मिली।

साथ ही दुकान का सामान बिखरा पड़ा था। रामबाबू ने दुकान में चोरी की घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। दुकान संचालक के मुताबिक उसकी दुकान से करीब दस हज़ार रुपये का माल चोरी हुआ है।

इंदरगढ़ में चोरी की यह छठवीं घटना है। इससे पहले चोर सोने-चांदी, मोबाइल की दुकान सहित कुछ अन्य दुकानों को अपना निशाना बना चुके हैं। पुलिस अभी तक चोरी की इन घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी है।

वहीं चोरी की घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि सभी घटनाओं की जांच की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ जारी है, जल्द ही घटनाओं का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter