चोरों ने ताला तोड़कर घर के जेबरात और नगदी समेटे : रिश्तेदारी में गए थे परिवार के सदस्य, मौके पर पहुंची पुलिस

Datia news : दतिया। थाना भांडेर क्षेत्र की बिछोंदना चौकी ग्राम जादमपुर में बुधवार-गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर एक घर से जेबरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों द्वारा घर में जिस वक्त इस चोरी की घटना को अंंजाम दिया गया उस वक्त गृहस्वामी अवधकिशोर सपत्नीक किसी रिश्तेदारी में बाहर गए हुए थे।

घर पर अकेले उनके पिता गयादीन मौजूद थे। लेकिन घटना के वक्त वह भी एक अलग कमरे में वे सो रहे थे। चोरों द्वारा घर में तलाशी के दौरान किसी वस्तु के गिरने से आवाज आने पर जब ग्यादीन की नींद टूटी।

तब वे बाहर आए तो उन्होंने ताला टूटा देखा। जिसके बाद बगल में निवासरत अपने दूसरे बेटे को आवाज लगाकर बुलाया। जिसके बाद पता चला कि उनके घर में चोर घुसे थे।

घर के कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और बक्से का ताला टूटा था। जिसमें रखे नगद 20 हजार रुपये, डेढ़ तोला की सोने की चेन, 8 ग्राम की कान की एक जोड़ी झुमकी तथा 5 ग्राम का मंगलसूत्र गायब थे। रात में ही बिछोंदना चौकी पर चोरी की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सुबह फरियादी ग्यादीन ने पुलिस को लिखित में चोरी की सूचना दी।

जादमपुर में ही इससे पहले तीन-चार अगस्त की रात 5 घरों के ताले चोरों ने चटकाए थे और वे इनमें से तीन घरों में चोरी कर माल समेटने में सफल हुए थे। इसके अलावा आठ-नौ जुलाई की रात बिछोंदना में ही प्रवीण गोस्वामी के यहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। अभी तक पुलिस किसी भी चोरी का पर्दाफाश नहीं कर सकी है। जिसे लेकर ग्रामीणों में नाराजगी देखी जा रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस की नाकामी ने क्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलंद कर दिए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter