नगर पालिका गोदाम की खिड़की तोड़कर घुसे चोर : पाइप फिटिंग का समेट ले गए सामान, कबाड़े में बेचने जाते समय पकड़े गए

Datia news : दतिया। नगर पालिका के गोदाम से सामान चोरी कर उसे कबाड़ी के यहां बेचने की फिराक में खड़े चोर को पुलिस ने माल सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी के सामान से भरी बोरी बरामद की गई है। चोर नगर पालिका भांडेर के गोदाम की खिड़की तोड़कर घुसे थे। जहां से उन्होंने यह सामान समेटा और भाग निकले।

थाना प्रभारी शशिकुमार मौर्य ने बताया कि 30 जनवरी को फरियादी रमेश कोरी पुत्र मंगली प्रसाद कोरी निवासी अकबरपुर मोहल्ला भांडेर ने बस स्टैंड स्थित पुरानी नगर परिषद बिल्डिंग के गोदाम से रात्रि में अज्ञात चोर द्वारा एक प्लास्टिक की बोरी में रखे लोहे के दो डी ज्वाइंट, सहित एक लोहे की चार इंची पाइप की सादा सोकेट कुल कीमत करीब 30 हजार रुपये का सामान, खिड़की से नगर परिषद गोदाम में घुसकर चोरी कर ले गया।

चोरी का माल झाड़ियों में छुपाया : रिपोर्ट के बाद पुलिस अज्ञात आरोपित की तलाश में जुटी। इस दौरान एक व्यक्ति नीला जींस का पैंट, नीली जैकेट एवं नारंगी रंग का टोपा पहने हुए, एक प्लास्टिक की बोरी में कुछ लोहे जैसा सामान भरे हुए कबाड़ा की दुकान पर बेचने की फिराक में पहुंज नदी पुल के पास लहार रोड भांडेर पर खड़ा मिला। जो पुलिस को देखकर बोरी छोड़कर भागने लगा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

आरोपित का नाम धर्मेंद्र उर्फ पिंटू शर्मा पुत्र रघुवीर शर्मा निवासी हनुमंतपुरा मोहल्ला भांडेर बताया गया है। आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसने नगर परिषद भांडेर की पुरानी बिल्डिंग गोदाम से पाइप लाइन फिटिंग के लोहे के सोकेट व छल्लों के 14 सेट चोरी कर पहुंज नदी पुल लहार भांडेर रोड के किनारे झाडियों में लाकर छुपा दिए थे।

जिन्हें निकालकर वह मौका पाकर अंधेरे में उक्त सामान को बेचने की फिराक में कबाड़े की दुकान पर जा रहा था। इस कार्रवाई में निरीक्षक शशिकुमार मौर्य थाना प्रभारी भांडेर, सउनि मलखान सिंह छावर, मनोज तोमर, कमल किशोर की भूमिका रही।

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter