घर में रखी अलमारी उठा ले भागे चोर : दीवार तोड़कर दिया घटना काे अंजाम, एक ही रात में दो घरों को बनाया निशाना

Datia news : दतिया। घर में सेंध लगाकर दुस्साहसी चोर वहां रखी करीब 50 किलो की अलमारी उठा ले गए। जिसके बाद उन्होंने अलमारी को घर से कुछ दूरी पर ले जाकर उसका ताला तोड़ा और उसमें रखे जेबरात और नगदी समेट ली। अगली सुबह जब ग्रामीणों ने बाहर अलमारी पड़ी देखी तो चोरी की घटना का हल्ला मचा। जिसके बाद पता चला कि चोरों ने एक ही रात में दो घरों में सेंधमारी की थी।

थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेंथरी में मेन रोड पर रहने वाले गंगासिंह बघेल एवं जनक सिंह पुत्रगण कल्याण सिंह बघेल के यहां रविवार रात्रि में चोरो ने मकान के पिछले हिस्से में बनी दीवार तोड़कर सेंधमारी की।

इसके बाद घर में प्रवेश कर कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी उठा ले गए। चोरों ने अलमारी रखे जेबरात आदि सामान चोरी किया और चलते बने।

घर के पास पड़ी मिली अलमारी : अगले दिन सुबह घर से कुछ दूरी पर अलमारी में टूटी हुई हालत में पड़ी मिली है। बताया जाता है कि गंगासिंह अहमदाबाद में नौकरी करता है। जबकि उसका भाई जनक सिंह घर के आगे वाले हिस्से में रहता है। चोरी वाले घर के पिछले हिस्से में किसानों के खेत हैं। उसमें तारफेसिंग है।

चाेर तार को कटर से काटकर भाग निकले। गंगासिंह अहमदाबाद में नौकरी करता है। जबकि उसका भाई जनक सिंह घर के आगे वाले हिस्से में रहता है।

दूसरे घर से उल्टे पांव भागे : इसके बाद चोरों ने दूसरी चोरी सेंथरी बस स्टैंड पर रहने वाले भगवान सिंह बघेल के यहां करने की कोशिश की। इस दौरान चोरों ने जैसे ही घर की दीवार में सेंध लगाने का प्रयास किया। जिसकी आवाज सुनकर घर मालिक जाग पड़ा। उसने जब चोरों को ललकार तो वह उल्टे पांव भाग निकले।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter