चोरों ने सराफा दुकान से समेटे लाखों के जेबरात : टीनशेड काटकर घुस गए अंदर, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

Datia news : दतिया। सराफा दुकान से चोर सोने चांदी के जेबरात समेट ले गए। चोरों ने घटना को अंजाम देने के लिए दुकान की छत पर लगी लोहे की टीनशेड को काटा और अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने दुकान के अंदर की अलमारी को खोला और उसमें रखे जेबरात उठा ले गए। चोरों की यह हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वह फुटेज बरामद कर लिया है। ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके।

गौरतलब है कि जिस सराफा व्यवसाई की दुकान में चोरों ने हाथ साफ किया, उसे कुछ माह पूर्व बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था और जेबरात से भरा थैला लूट ले गए थे। इस मामले में आरोपितों को पुलिस ने माल सहित गिरफ्तार भी किया था।

50 ग्राम सोना व 4 किलो चांदी ले गए चोर : इंदरगढ़ कस्बा निवासी नरेश सोनी की मुख्य बाजार में भांडेर तिराहे के पास गुरुकृपा नाम से सराफा की दुकान है। रोज की तरह गुरुवार रात करीब साढ़े नो बजे दुकान बंद करने के बाद नरेश अपने घर चले गए।

इसके बाद दरमियानी रात में अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे बनी बाउंड्री पर चढ़कर दुकान की चद्दर की छत काटी और अंदर दाखिल हो गए। दुकान मालिक नरेश सोनी ने पुलिस को बताया कि चोर अलमारी में रखे सोने के करीब 50 ग्राम वजनी जेवर और चार किलो से अधिक चांदी चुरा ले गए हैं।

नकाबपोश चोर सीसीटीवी में हुआ कैद : मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें एक नकाबपोश चोर की फुटेज पुलिस के हाथ लगी है। जिसमें चोर दुकान के अंदर लगे कैमरे से छेड़छाड़ करता नजर आ रहा। दुकान से पुलिस ने कुछ सुराग भी जुटाए हैं। इंदरगढ़ थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्दी ही चोर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter