चोरों ने धावा बोलकर समेटा एक लाख का माल, घर में ताला डालकर शादी में गया था परिवार, इधर शराब के नशे में मजदूर ट्रेन के आगे कूदा

Datia News : दतिया । अज्ञात चोरों ने एक सूने घर को निशाना बनाकर वहां ताला तोड़ लिया और घर में रखे सोने-चांदी के जेबरात चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत एक लाख बताई गई है। जिस समय यह घटना हुई घर के सदस्य रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए हुए थे। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आनंद टाकीज के पास खटीकों के पठला िस्थत एक घर रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ लिया और घर के अंदर प्रवेश कर गए। जहां घर को सूना देख चोरों ने कमरे में रखी अलमारी को खोल लिया और उसमें से जेबरात समेटकर चलते बने। घर के लोग जब वापिस लौटे तो उन्हें गेट का ताला टूटा मिला।

जिसके बाद उन्होंने आनन फानन में घर के अंदर जाकर कमरों में देखा तो वहां सामान बिखरा पड़ा था। घटना की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई। इस संबंध में खटीकों के पठला निवासी पूजा पत्नी मदन लाल साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गई थी।

दोपहर में जब वह लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और कमरे में आलमारी व अन्य सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से एक मंगलसूत्र, हार, सोने की चूड़ी, झुमकी, अंगूठी, चांदी की पायल, 10 सिक्के चांदी के आदि सामान जिसकी कुल अनुमानित कीमत एक लाख बताई जाती है, चोरी कर ले गए।

कोतवाली थाना प्रभारी विजय सिंह तोमर ने बताया कि चोरों ने एक सूने घर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेन आगे कूदकर मजदूर ने दी जान : इधर बसई रेलवे स्टेशन के अप ट्रैक लाईन के खंबा नंबर 1091/11 पर क्षत विक्षत शव पुलिस ने बरामद किया। बसई पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में एक मजदूर ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। मजदूर ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, फिलहाल पुलिस इस बारे में जांच कर रही है।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम हीरापुर निवासी रवि लोधी ईटों के भट्टों पर मजदूरी करता था। रवि शराब पीने का आदी बताया जाता है।

घटना वाले दिन भी उसने शराब पी रखी थी। नशे की हालत में ही वह ट्रेन के आगे कूद गया। जहां ट्रेन की चपेट में आने से उसकी जान चली गई। प्वाइंटमेन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter