मकानों में सेंध लगाकर चोर ले उड़े लाखों का माल, इधर रेत से भरे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

Datia News : दतिया । जिगना थाना के ग्राम नुनबाहा में गत दिवस रात में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर 3 मकानों में सेंधमारी कर लाखों रुपये का माल व नकदी समेट ली और चलते बने। घटना की सूचना पीड़ितों ने जिगना थाने को दी है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने चोरी के मामलों की अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

बताया जाता है कि चोर करीब 1 लाख रुपये नगदी और जेबरात मकानों की दीवार खोदकर ले गए। जिनके मकानों में चोरी हुई है उनके नाम डालचंद लोधी, हनुमंत लोधी एवं राजेश लोधी बताए गए हैं।

ट्रैक्टर ने मारी टक्कर फिर पलटा : रेत से भरे तेज रफ्तार ओवर लोड ट्रैक्टर ने एक वृद्धा को टक्कर मार दी। जिससे वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर रेत से भरी ट्राली सहित बीच सड़क पर ही पलट गया। घटना शुक्रवार शाम लगभग 7 बजे की है।

ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रेत से ओवर लोड एक नीले रंग का सोनालिका ट्रैक्टर थरेट की ओर से तेज गति से आ रहा था। ओवर लोड और गति तेज होने के कारण चालक का ट्रैक्टर से नियंत्रण हट गया । जिसके चलते उसने पहले तो 60 वर्षीय वृद्धा कलावती पत्नि गंगाराम पाल को टक्कर मार दी।

उसके बाद रेत से भरी ट्राली सहित दतिया-सेवढ़ा स्टेट हाईवे पर बीच सड़क पर जा पलटा। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। बीच रास्ते में ट्राली से भरी रेत पलट जाने से कुछ समय के लिए आवागमन भी प्रभावित हुआ।

घटना में गंभीर रूप से घायल वृद्धा को ग्रामीणों की मदद से इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter