लेपटाप और महंगे मोबाइल फोन समेट ले गए चोर : एक रात में दाे दुकानों को बनाया निशाना, लगातार हो रही घटनाओं से दुकानदार दहशत में

Datia News : दतिया। अज्ञात चोर इंदरगढ़ में मोबाइल शॉप और चूड़ी की दुकान में घुसकर वहां से नगदी, मोबाइल आदि चोरी कर ले गए। इस बार भी चोरों ने टीनशेड लगी दुकानों को वारदात के लिए चुना और उनकी चद्दर काटकर अंदर घुस गए। इससे पहले भी इंदरगढ़ कस्बे में हुई चोरियों में टीनशेड लगी दुकानों को ही चोरों ने अपना निशाना बनाया था।

मंगलवार सुबह घटना के बाद बाजार में भीड़ जमा हो गई। दुकानों में हो रही लगातार चोरियों की घटना से दुकानदार दहशत में नजर आए। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर बनी मोबाइल की दुकान से चोरों ने  एक दर्जन एंड्राइड फोन, लेपटाप सहित नगदी चोरी कर ली। वहीं चूड़ी की दुकान से भी नगदी व पुराने जेबरात चोरी गए है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस ने दोनों दुकानों से कुल 80 हजार का सामान चोरी हाेने की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं मोबाइल दुकान संचालक का कहना है कि चोरी गए एंड्राइड मोबाइल फोन और लेपटाप सहित चोरी गए सामान का आंकलन बिल देखकर किया जा रहा है।

छत की टीनशेड काटकर घुसे चोर : जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ निवासी अभिनय अग्रवाल की कस्बे में अंबेडकर पार्क के पास अंकुर मोबाइल शोप के नाम से दुकान है। अभिनय मंगलवार सुबह करीब दस बजे दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो दुकान का सामान बिखरा पड़ा था। साथ ही दुकान की टीनशेड की छत कटी हुई नजर आई।

दुकान मालिक ने चोरी के घटना के बारे में आसपास के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। वहीं चोर इस दुकान से लगी हुई सावित्री देवी की चूड़ी, चश्मा, बेल्ट की दुकान का टीनशेड काटकर यहां से भी सामान समेट ले गए। मोबाइल शाप संचालक के मुताबिक चोर एमआई सहित अन्य बड़ी कंपनियों एक दर्जन एंड्राइड मोबाइल, डेल कंपनी का लेपटाप, नगदी आदि चोरी कर ले गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter