दुकान की चद्दर काटकर चोर ले गए नगदी और कपड़ों के थान : सात दिन में चोरी की चौथी घटना से लोगों में दहशत, पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल

Datia News : दतिया। इंदरगढ़ क्षेत्र में ताबड़तोड़ चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। गत 5 जनवरी को थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणपुरा में अज्ञात चोर घर की महिलाओं को कमरे में बंद कर तिजोरी ही उठा ले गए। जिसमें से करीब 10 लाख का माल चोरी हुआ था।

वहीं अज्ञात चोरों ने इस बार नगर में ही एक कपड़े की दुकान की चद्दर काटकर उसमें रखे कपड़े के थान और नगदी समेट ली और चलते बने। इसके बाद चोरों ने एक चाय की दुकान को भी निशाना बनाया। लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की गश्त प्रणाली सवाल खड़े कर दिए हैं।

इंदरगढ़ में अज्ञात चोरों ने मंगलवार-बुधवार रात्रि चाय और कपड़े की दुकान को निशाना बनाकर वहां रखा सामान पार कर दिया। चोर कपड़े की दुकान के पीछे लगी चद्दर को खोलकर अंदर घुस गए और वहां रखे कपड़े के थान और नगदी ले उड़े। इंदरगढ़ पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर चौराहा स्थित अनु खटीक की कपड़े की शाप पर अज्ञात चोरों ने रात के समय धावा बोला और दुकान की चद्दर को काटकर अंदर घुस गए। जहां चोरों ने कपड़ों के थान व गुल्लक में रखे तीस हजार रुपये समेटे और चलते बने। सुबह जब दुकान मालिक ने दुकान खोली तो वहां सामान बिखरा मिला।

वहीं कुछ दूर जाकर चोरों ने एक चाय की दुकान को निशाना बनाया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गौरतलब है कि अभी एक सप्ताह पहले ही अज्ञात चोर लक्ष्मणपुरा से लाखों की चोरी कर माल समेट ले गए थे। जिसका खुलासा अभी पुलिस नहीं कर सकी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter