माया के साथ नहीं जायेगी छोटी अनु ? ऐन वक़्त पर आएगा ये बड़ा ट्विस्ट !

मुंबई : स्टारप्लस का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में अब एक इमोशनल टर्न देखने को मिल रहा है जहा लेटेस्ट एपिसोड को इतना भावुक तरीके से दिखाया गया है , जिस हे देख दर्शको की आंखें नम हो जाती है। कहानी में माया जो अपनी बेटी को अनुज अनुपमा से हमेशा के लिए अलग करने आई थी और अब लग रहा की वो अपने प्लान में कामियाब भी होगई है

अनुपमा जो माया की असली सच्चाई जानने के बाद भी अपनी बेटी को जाने देती है और अनुज भी ये देख हैरान है की अनुपमा को इस बात से इतना फर्क कैसे नहीं पड़ा और वो इतनी जल्दी हार कैसे गई। खैर दर्शको को भी अनुपमा का यह माँ वाला अंदाज़ ज्यादा पसंद नहीं आया है

छोटी अनु को प्यार से विदा करेगी अनुपमा
शो में देखने को मिलेगा की अनुपमा माया से छोटे के साथ थोड़ा वक्त मांगती है, जिससे पूरा परिवार उसको अच्छे से विदा कर सके। माया उनकी ये आखिरी बात भी मान लेती है,

फिर अनुज अनपमा छोटी का तिलक करते है और अनुज छोटी से मंदिर में दिया जलाने के लिए कहता है जहा अनुज अनुपमा इमोशनल होकर छोटी को गले लाग लेते है।

छोटी अनु भगवन से अनुज – अनुपमा के लिए खूब सारी खुशियां मांगती है , और उनको हमेशा एक साथ रहने के लिए बोलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

क्या सच में माया के साथ जाने से इंकार करेगी छोटी अनु ?
शो में एंटरटेनमेंट का डबल तड़का तब लगा जब छोटी कपाडिया हाउस से निकलते समय माया के साथ जाने से मना कर देती है। वह चिल्लाकर बोलती है कि उसे अपने मम्मी-पापा के साथ ही रहना है।

छोटी अनु की ये बात सुन अनुज और अनुपमा के चेहरे खेल जाते है, जहा अनुज माया से बोलता है की अब वो कुछ नहीं कर सकती और माया भी छोटी को उनके साथ रहने देती है लेकिन ये पल अनुपमा का एक सपना होता है, जो की वो सोच रही होती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज-अनुपमा से दूर जाएगी छोटी अनु
छोटी अनु अनुपमा से जिद करती है कि वह उसे माया के साथ जाने दे और सब उसकी ये बात मान लेते है।

शो के प्रोमो में भी देखने को मिला कि अनुपमा और अनुज रोते-रोते छोटी अनु को विदा करते हैं। दोनों उसकी कार के पीछे भी भागते हैं, लेकिन माया उसे लेकर चली जाती है।

अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और मोड़ लेती है क्या सच में अब छोटी अनुज से हमेशा के लिए अलग हो जायेगी या फिर माया उसको वापस कपाडिया हाउस भेज देगी।

डिप्रेशन में जाएगा अनुज
शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है जहा जल्द ही देखने को मिलेगा कि छोटी अनु के जाने के बाद अनुज, अनुपमा पर भड़क जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

शो के प्रोमो वीडियो में भी देखने को मिला कि अनुज अनुपमा से कहेगा, “तुम्हारे साथ रहने में मेरा दम घुटता है।” और फिर उसको अकेला छोड़ कर वहा से चला जाएगा अनुपमा बोलती है की मेरे अनुज अभी गुस्से में है वो वापस जरूर आएंगे.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter