प्रेमिका से मिलने आया पटना, UP का यह लड़का : सिमरन ने पलट कर नहीं देखा तो कर ली आत्महत्या..

पटना : पटना में रविवार को उत्तर प्रदेश के शामली निवासी 25 वर्षीय परमजीत सिंह शामली ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मरने से पहले उसने फेसबुक पर वीडियो लाइव किया। स्वजन द्वारा फोन पर दी गई सूचना के बाद चौक थाना से एएसआइ लक्ष्मी चौधरी की उपस्थिति में पुलिस ने रात दस बजे दरवाजा तोड़कर बाडी को पंखे से उतारकर पंचनामा कराया। चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि स्वजन के आने के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

पटना के कालीस्थान स्थित बाललीला गुरुद्वारा से सटे एनआरआइ डेरा गुरु नानक निष्काम सेवक जत्था के कर्मचारी ने बताया कि रविवार को दिन में 11 बजे परमजीत सिंह आए। उसने अपना पता उत्तर प्रदेश के शामली के कादरगढ़ नीलाशी बताया। उन्होंने पंजी में आवासीय स्थान शामली दर्ज कराया है तथा सोमवार को जाने की बात पंजी में दर्ज की।

कर्मचारी ने युवक को डबल बेड वाला कमरा दिया। कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि कमरे में जाने से पहले उन्होंने पूछा था कि कमरे में अंदर सिटकनी है या नहीं। कर्मचारी से वह चाबी लेकर कमरे में पहुंचा। पुलिस को आशंका है कि कुछ देर बाद कमरे में लगे पंखा में सिरोपा का फंदा लगाकर वह झूल गए।

रात में लगभग दस बजे पुलिस ने जब दूसरी चाबी से कमरा खोलना चाहा तो अंदर से कमरा बंद मिला। इसके बाद हथौड़ा मारकर कमरा खोला गया तो युवक झूलता मिला। युवक के पैर के नीचे कुर्सी जमीन पर गिरी थी। वहीं दूसरी ओर एक कुर्सी पर युवक का काला रंग का बैग रखा था। पीछे एक बेड पर तकिया के पास पर्स, चाबी रिंग तथा चश्मा पड़ा था। वहीं दूसरे बेड के तकिया पर मोबाइल था जिससे युवक ने फेसबुक लाइव किया था। कमरा खोलने के बाद एसी चल रहा था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close