‘अनुपमा’: अपने बदले हुए अंदाज से सबको चौंकाएगी किंजल, इस तरह लेगी पारितोष से बदला

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा द्वारा तोशु के अफेयर का पर्दाफाश होने के बाद काफी ड्रामा देखने को मिला है। किंजल सच जानकर बुरी तरह टूट गई है और अब उसे वनराज और लीला के कारण वापस शाह हाउस जाना पड़ा है। जबकि दूसरी तरफ तोषु अनुपमा से बदला लेने की तैयारी कर रहा है।

पारितोष से बदला लेगी किंजल
इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर सब चौंकने वाले है। एक तरफ तोषु अनुपमा से बदला लेने का सोच रहा है जबकि दूसरी तरफ अब किंजल अपना बदला हुआ अंदाज दिखाएगी और तोषु से बदला लेती हुई नजर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह चुपचाप अनुपमा का घर छोड़कर चली तो गई है लेकिन इतनी जल्दी वह पारितोष को माफ नहीं करेगी उसे सबक सिखाएगी।

बेफिक्र होगी किंजल
शो में हमने देखा कि पारितोष किंजल के करीब आने की कोशिश करेगा लेकिन किंजल उसे अपने और आर्या के पास नहीं आने देगी। पारितोष उसके सामने नाटक करेगा कि उसे अपनी करतूतों पर पछतावा है लेकिन किंजल पर इसका फर्क नहीं पड़ेगा।

वह अब पारितोष से बदला लेगी। केवल इतना ही नहीं वह पारितोष और आर्या की फिक्र किए बिना अपनी जिंदगी एंजॉय करती दिखेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

आएगा नया तूफ़ान
दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा के ऊपर एक नई मुसीबत आती हुई नजर आ रही है। हमने लेटेस्ट प्रोमो में दिखा कि अनाथालय से कुछ लोग आकर अनुज और अनुपमा से छोटी अनु को वापस ले जाने की बात करेंगे। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इन सब से कैसे निपटती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter