अरमान के जाल में फंसकर विद्युत की हुई मौत : तीन महीने बाद ऐसे बदलेगी प्रीशा की जिंदगी, रूही को होगी प्रीशा से नफरत

स्टारर प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में शारदा प्रीशा को समझाती है और उसे बताती है कि उसके बच्चों को उसकी जरूरत है। वह कहती है कि प्रीशा को अब से बच्चों को मां-बाप का प्यार देना है। वह उसे बताती है कि प्रीशा को उनके लिए जीना है।

प्रीशा कहती है कि वह जानती है कि उसे अपने बच्चों के लिए जीना है लेकिन उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है। शारदा उसे दोबारा ऐसा कुछ नहीं करने का वादा करने के लिए कहती है।

प्रीशा उससे वादा करती है। वह उसे गले लगाकर रोती है। इधर विद्युत को जेल से भागने तैयार करने के लिए अरमान उसे पीहू का इस्तेमाल करने के लिए कहता है। वह कहता है कि विद्युत पीहू की बात सुनेगा। दिग्विजय उसे बताता है कि पीहू इस बात के लिए सहमत नहीं होगी। तब अरमान उसे एक आईडिया देता है।

जेल से भागा विद्युत
वह उसे वॉयस चेंजर ऐप इस्तेमाल करने के लिए कहता है। अगले दिन दिग्विजय वॉयस चेंजर ऐप के जरिए विद्युत से बात करते हैं। वह उसे जेल से भागने के लिए मना लेता है।

इसके बाद जेल अधिकारी विद्युत को बताता है कि वे उसे मुख्य जेल भेज रहे हैं। वह बिना किसी की जानकारी के उसे हथकड़ी की चाबी देता है। इसके कुछ देर बाद पुलिस वैन बीच सड़क पर रुक जाती है।

विद्युत अपनी हथकड़ी खोलता है और वहां से भाग जाता है। अधिकारी उसका पीछा करते हैं। भागते समय विद्युत ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस प्रीशा को बताती है कि जेल से भागते समय विद्युत की मौत हो गई। शारदा और राज उसकी बात सुनकर चौंक जाते है।

कहानी में आया तीन महीने का लीप
वह पुलिस इंस्पेक्टर से विद्युत के शव के बारे में पूछती है। पुलिस इंस्पेक्टर उसे बताता है कि विद्युत का शव पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था इसलिए अंतिम संस्कार करने के लिए कुछ भी नहीं बचा और वहां से निकल गया। प्रीशा कहती है कि उसे बुरा लग रहा है लेकिन वे क्या करें।

पीहू कहती है कि उसे कुछ भी करने का हक नहीं है। पीहू उसे विद्युत की मौत के लिए दोषी ठहराती है। प्रीशा कहती है कि वह भी इंसान है। इसके बाद दोनों में बहस होती है फिर पीहू से प्रीशा से कहती है कि वह उसे इसकी सजा देगी और वहां से चली जाती है। इसके बाद कहानी में तीन महीने का लीप आता है।

रूही को हुई प्रीशा से नफरत
रूही अपना बर्थडे खुराना हाउस में सेलिब्रेट करती है। सारांश रूही से एक विश करने के लिए कहता है। रूही कहती है कि वह अभी अकेली है और उसे अपने मां और पिता चाहिए। रूही की सहेली रूही से प्रीशा के बारे में पूछती है।

रूही उसे बताती है कि उसकी मां घर में नहीं है फिर दौड़ते समय वह नीचे गिर जाती है। प्रीशा उसकी मदद करने वाली होती है लेकिन पीहू उसे रोक देती है।

रूही की सहेली रूही से पूछती है कि रूही ने झूठ क्यों बोला। रूही उसे बताती है कि प्रीशा उसकी माँ नहीं है। वह कहती है कि रुद्राक्ष के स्टार बनने पर उसकी मां चली गई। इसके बाद प्रीशा ऊपर जाती है और सारांश भी उससे पास जाकर उससे सवाल करता है।

शारदा को आया प्रीशा पर गुस्सा
वह पूछता है कि प्रीशा खुद को इस तरह क्यों चोट पहुँचा रही है। वह उसे याद दिलाता है कि रूही अब उससे नफरत करती है।

वह उससे पूछता है कि वह रूही के लिए सब कुछ क्यों कर रही है जबकि रूही को पता है कि उसे केवल नफरत ही मिलेगी। वह उससे कहती है कि वह चाहती है कि रूही उसे समझे। शारदा उससे कहती है कि वह उसे भी माफ नहीं करेगी। वह कहती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि प्रीशा फिर से शादी करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप – शारदा प्रीशा से कहती है कि प्रीशा को उसके गलत कामों की सजा मिल रही है। पीहू प्रीशा से कहती है कि उसे उसका सच्चा प्यार मिल गया है इसलिए वह कल उससे मिलने आ रही है। प्रीशा उससे होने वाले पति के बारे में पूछती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter