‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत के इस कदम से सच के करीब पहुंची मीत हुड्डा, पढ़ें खबर

पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मीत हुड्डा लगातार बर्फी देवी और मीत अहलावत का सच ढूढ़ने में जुटी हुई है।

इसके साथ ही मीत हुड्डा राजवर्धन और मीत अहलावत को करीब लाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है। दूसरी तरफ दोनों की लाइफ में एक बच्चे की एंट्री भी हो गई है। जिसने मीत हुड्डा और मीत अहलावत की दूरियों को कम किया है।

मीत अहलावत ने की रिक्वेस्ट
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में हमने देखा कि मीत हुड्डा के पास बर्फी देवी का फोन है और वह मीत अहलावत और नीलम की शादी के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की प्लानिंग कर रही है। वह बर्फी देवी के फोन से मीत अहलावत को कॉल करती है और वह तुरंत उससे गुप्त रखने की रिक्वेस्ट करता है।

सच के करीब पहुंची मीत
इस बातचीत के बीच मीत अहलावत कुछ ऐसा कह देता है जिससे मीत हुड्डा सच के करीब पहुँच जाती है। दरअसल मीत अहलावत बर्फी देवी से ईशा के सामने सच छुपाकर रखने की रिक्वेस्ट करता हैं। जिससे भले ही मीत हुड्डा को पूरी सच्चाई नहीं पता चलती है लेकिन उसे इतना समझ आता है कि इसका ईशा से कुछ लेना-देना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

बर्फी को मीत हुड्डा पर हुआ शक
दूसरी तरफ बर्फी को मीत हुड्डा पर शक हो गया है और मीत वह अहलावत से उस पर नजर रखने को कहती है। मीत अहलावत एक स्मार्ट प्लान बनाता है जिसमें वह बर्फी के फोन पर मैसेज करता है और सामने से जवाब आने का इंतजार करता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मीत हुड्डा पूरा सच जान पाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter