शाह हाउस में तोषू की गर्लफेंड पहुंचने से मचेगा तांडव : अनुपमा से बदला लेने के लिए होगी ये नई साजिश !

मुंबई : अनुपमा टीवी शो में एक बार फिर से हंगामेदार माहौल देखने को मिलेगा। शो में आए नए टि्वस्ट ने शाह फैमिली को हिलाकर रख दिया है। अपने बेटे तोषू के अफेयर की बात सुनकर वनराज आग बबूला हो जाता है। वनराज के गुस्से को देखकर उसका बेटा तोषू भी उसे अतीत की याद दिलाकर ताने मारने से बाज नहीं आता। जिसके बाद वनराज तोषू को शाह हाउस से बाहर निकाल देगा।

बेघर तोषू अपने दोस्त के घर पहुंच जाता है। जहां वह उसके साथ रहने का फैसला लेता है। पूरे परिवार के नाराज होने पर तोषू को अपनी गलती का एहसास होगा। जिसके बाद वह किंजल से बात करने के लिए उसे फोन करता है। लेकिन किंजल उसका फोन रिसीव नहीं करती है।

शो की कहानी इन दिनों तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के इर्द गिर्द ही घूम रही है। तोषू की हरकतों का विरोध करने वाली अनुपमा एक बार फिर से अपने बेटे की ही नजरों में दुश्मन बन जाएगी। इसके बाद तोषू अपने साथ परिवार के बर्ताब के लिए अनुपमा को ही जिम्मेदार मानने लगेगा।

तोषू और किंजल के रास्ते हो जाएंगे अलग
तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का राज सबके सामने आ जाने के बाद किंजल उससे अलग होने का फैसला लेती है। इतना ही नहीं किंजल तोषू को अपनी बेटी से मिलने तक के लिए मना कर देती है। किंजल उसे चेतावनी देती है कि वह कभी भी उसकी बेटी से मिलने की कोशिश न करें। किंजल के गुस्से को देखकर तोषू के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

शाह हाउस में पहुंचेगी तोषू की गर्लफ्रेंड
तोषू जल्दी ही शाह हाउस में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आएगा। उसकी गर्लफ्रेंड को घर में देख बा और बापूजी सहित वनराज के गुस्से का पारा उबल पड़ेगा। तोषू की गर्लफ्रेंड को लेकर घर में ड्रामा छिड़ जाएगा। अपकमिंग एपीसोड में इस सबको लेकर जबरदस्त टर्न देखने को मिलेगा। कहानी में इस टि्वस्ट को लेकर नया मोड़ आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayisha (@luv.u.anupma)

अनुपमा का दुश्मन बना उसका सगा बेटा
तोषू की गर्लफ्रेंड के आने के बाद शाह हाउस में तांडव मच जाएगा। अनुपमा और किंजल इसे लेकर कैसे बर्ताव करेंगी ये देखने लायक होगा। वहीं तोषू अनुपमा को सबक सिखाने के लिए उससे दुश्मनों जैसे व्यवहार करेगा। तोषू को लगता है कि उसकी मां अनुपमा ने ही घरवालों के सामने उसकी सच्चाई बताई थी। जिसके कारण ही शाह हाउस में इतना बड़ा हंगामा मच गया। वो इस हालत के लिए अनुपमा को जिम्मेदार मानकर उसे धमकती तक दे बैठेगा।

मां के खिलाफ रचेगा षडयंत्र
शो के अपकमिंग एपीसोड में तोषू अनुपमा से बदला लेने के लिए षडयंत्र रचेगा। इधर वनराज तोषू की बेवफाई का शिकार बनी अपनी बहू किंजल का साथ देने का फैसला करेगा। किंजल को अनुपमा भी सहारा देगी। लेकिन बदले की आग में जल रहा तोषू अपनी मां अनुपमा को किसी भी तरह सबके सामने नीचा दिखाने के लिए साजिश भरी चाल चलने की तैयारी करेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter