अनुज से मिलने मुंबई पहुंचेगा वनराज : रखेगा ये नई डिमांड , कहानी ने लिया यु टर्न !

 

मुंबई : टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों शो में जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अलग हो चुके हैं. अनुज छोटी की वजह से माया के पास आगया है.

बच्चो को देख सुकून की सांस लेगी अनुपमा !
लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की किंजल, स्वीटी, तोषू और समर मिलकर अनुपमा का दुख कम करने की कोशिश करते हैं। वो सब डांस क्लास में आकर उसके साथ डांस करते है.

अनुपमा को अपने बच्चों के साथ समय बिताना से बहुत खुशी मिलती है वो वापस से मुस्कुराने भी लगती है लेकिन इस ही मौके का फायदा वनराज उठा लेता है . लेकिन वनराज उसका वीडियो बनाकर अनुज के पास भेजने की फिराक में होता है।

वनराज फिर देगा अनुपमा को सहारा !
अनुज अनुपमा के अलग होने से सिर्फ एक शख्स को काफी खुशी है वो है वनराज शाह. क्योकि वह चाहता है कि बस काव्या अनिरुद्ध के पास चली जाए ताकि वह फिर से अनुपमा को शाह निवास में उसे वापस ले आए. वनराज का मन है कि अनुपमा फिर से उसका घर संभालें.

वहीं माया इस मौके का पूरा फ़ायदा उठाने के मोड़ में है.वो अनुज को अपना बना ने का प्लान बनाती है.इधर वनराज भी अनुपमा को अपनी और खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है .

वनराज संग दोस्ती करेगी अनुपमा
‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में एक टर्न देखने को मिलेगा कि वनराज अनुपमा के लिए फूलो का बूके लेकर उस के पास आता है और उसकी तरफ बिना कोई मतलब की दोस्ती का हाथ बढ़ाता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वहीं अनुपमा भी उसकी दोस्ती स्वीकार कर लेती है और कहती है कि जब आप इतना कह ही रहे हैं तो आपकी दोस्ती का रिपीट टेलीकास्ट देख ही लेते हैं।

अनुज से मिलने मुंबई पहुंचेगा वनराज
शो के प्रोमो में दिखाया गया की वनराज बिना बताए अनुज से मिलने के लिए चला जाता है। जहा वो एक मॉल में अनुज से मिलता है अनुज उस वक़्त अनुपमा के लिए एक साड़ी ले रहा होता है लेकिन वनराज उसका हाथ पकड़ कर रुक देता है और बोलता है की “अगर रिश्ता ख़तम ही करदिया तो फिरसे शुरू मत होने दो”

रखेगा ये नई डिमांड : वनराज अनुज के मन में अनुपमा के खिलाफ भरता है वो बोलता है की उसके बिना भी अनु बहुत खुश है वनराज चलाकी से अनुज को वो वीडियो भी देखा देता है जिसमें अनुपमा अपने बच्चों के साथ खुशी से डांस कर रही होती है.वनराज अनुज से डिमांड करेगा की वो अब अनुपमा की जिंदगी से दूर ही रहे तो बेहतर है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा के खिलाफ जायेगी डिंपल
‘अनुपमा’ में ड्रामे का हाई वोल्टेज तब शुरू होता है जब बरखा डिंपल को चालाकी से अपनी बातों में फसा लेती है । जिसके बाद डिंपल डांस अकेडमी में अनुपमा को उलटे जवाब देना शुरू करदेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

डांस क्लास पर जतायेगी अपना हक़ : शो के प्रोमो में देखने को मिलता है की अनुपमा पाखी से डांस अकेडमी की चीजें ठीक करने के लिए कहेगी, लेकिन डिंपल तब ही बोल पड़ती है की, “इतने टाइम से तो संभाल ही रहे थे, आगे भी संभाल ही लेंगे।” अनुपमा से लेकर समर तक हर कोई उसकी बात को सुन हैरान हो जाने वाला है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा की डांस क्लास का नाम बदलवायेगी डिंपल : आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की डिंपल अनुपमा से बोलती है की उसकी वजह से उनके डांस क्लास के बच्चों ने आना बंद करदिया है क्योकि उनके माता पिता ऐसे माहौल में अपने बच्चों को नहीं भेज सकते .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter