बड़ा ट्विस्ट : कैरव की लव स्टोरी में इस नई लड़की की एंट्री,नाराज़ होगा अभिमन्यु आएगा ये टर्न !

मुंबई : ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन गया है जो एक बहुत बड़ी उपलब्धि है । अभिमन्यु और अक्षरा अपने रोमांस से दर्शको का दिल जीत रहे हैं।

हर्षद चोपड़ा ने अभिमन्यु की भूमिका निभाई है जबकि प्रणली राठौड़ ने अक्षरा का किरदार निभाया है। शो का अपकमिंग ट्रैक कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न लेकर आने वाला है।

शो में अब कैरव की लव लाइफ पर भी फोकस करता नजर आएगा। हम पहले से ही जानते हैं कि कैरव अनीशा से प्यार करता है, लेकिन चूंकि वह अपने करियर को भी महत्व देती है, इसलिए वह उदयपुर छोड़ देती है और अपना काम पूरा करने के लिए वापस मुंबई चली जाती है।

कैरव से नाराज़ होगा अभिमन्यु !
हैरानी की बात यह है कि कैरव जल्द ही एक नई लड़की से मिलता है और उसके साथ भी जुड़ाव महसूस करता है। हालांकि, अभिमन्यु इससे ठीक नहीं होगा,

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

क्योंकि उसे लगता है कि कैरव उसकी बहन को धोखा दे रहा है। कैरव कुछ समय के लिए अनीशा से अलग होना चाहता था, लेकिन पारिवारिक दबाव के कारण ऐसा नहीं कर सका।

अक्षरा करेगी अपने भाई का सपोर्ट !
अक्षरा, अपने भाई के फैसले का समर्थन करती दिखाई देगी और अभिमन्यु से कहेगी कि वह कैरव को उसकी इच्छा के विरुद्ध शादी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता।कैरव जिस से प्यार करता हैं वो उसी के साथ रहेगा फिर अभी और अक्षरा में लड़ाई भी देखाई जाएगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close