‘अनुपमा’ के लिए इस बार वैलेंटाइन डे होगा खास, अनुज के साथ होगी शादी, वनराज अपनी चाल से होता है खुश

मुंबई :  ‘अनुपमा’ टीवी शो की कहानी एक बार फिर नए टि्वस्ट के साथ मजेदार हाेने वाली है। वनराज शाह जहां अपनी चाल में कामयाबी का जश्न मानते दिखेंगे वहीं अनुज और अनुपमा एक हो जाने की कसम खाते हैंं। इस बार वेलेंटाइन डे भी इस शो के लिए खास रहेगा। इस दिन अनुज और अनुपमा शादी कर सात फेरे लेंगे।

इधर मालविका भी वनराज की बातों में आकर अनुज के प्रति अपना रवैया बदलती हुई नजर आएगी। कुल मिलाकर इस शो में रोमांस और इमोश्नली तड़का कहानी में नजर आएगा।

इस टीवी शो की कहानी समय के साथ और भी दिलचस्प होती चली जा रही है। मालविका, वनराज की बातों में फंस चुकी है। वनराज की बातें मानकर मालविका ने अपने भाई को कंगाल कर दिया है।

हालांकि इतना सब होने के बाद भी अनुज, मालविका का साथ छोड़ने के लिए राजी नहीं है। शो में अनुपमा भी मालविका को समझाने की कोशिश करती है। अनुपमा बताती है कि वनराज उसे अपने जाल में फंसा रहा है। हालांकि मालविका, अनुपमा की बात सुनने को तैयार नहीं होती। इसी बीच अनुज अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेगा।

अनुज के इस फैसले की वजह से मालविका और अनुपमा की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। इधर वनराज अनुज की बेइज्जती करता नजर आएगा। अनुज, वनराज को समझाएगा कि गरीब होने के बाद भी वो बहुत कुछ कर सकता है।

मालविका को मालकिन बना देगा अनुज

अनुज, मालविका को अपने साथ ले जाएगा। अनुज, मालविका को प्रॉपर्टी के पेपर्स पर साइन करने के लिए कहेगा। मालविका बिना देर किए पेपर्स पर साइन कर देगी। इसके साथ ही अनुज, मालविका को इमोशनल गुडबाय कहेगा। अनुज दावा करेगा कि इतना सब होने के बाद भी मालविका उसकी बहन ही रहेगी। वो हमेशा अपनी बहन का ख्याल रखेगा।

अनुज-मालविका को दूर होते देख खुश होता है वनराज

अनुज, अनुपमा की मैगनेट हाथ में लेकर ऑफिस से निकल जाएगा। अनुज और मालविका के मतभेद देखकर वनराज बहुत खुश हो जाएगा। वनराज, अनुपमा को कटोरा लेकर घूमने की सलाह देगा। इतना ही नहीं ऑफिस से बाहर जाने के बाद वनराज, अनुपमा को गुडबाय बोलेगा।

वनराज समझेगा कि वो अब कपाडिया बिजनेस का मालिक बन गया है। ऑफिस से बाहर जाते ही अनुज के सब्र का बांध टूट जाएगा। अनुज अनुपमा से कहेगा कि वो अपनी मंजिल के बारे में कुछ नहीं जानता। अनुज को इतनी परेशानी में देखकर अनुपमा उसका हाथ थाम लेगी।

अनुपमा और अनुज कर लेंगे शादी

अनुपमा जीके से वादा करेगी कि वो हमेशा अनुज का साथ देगी। जिसके बाद परिवार के लोग अनुज और अनुपमा की शादी के बारे में सोचने लग जाएंगे। अनुपमा वैलेंटाइन डे के दिन मंदिर लेकर जाएगी। मंदिर में अनुपमा, अनुज के साथ शादी कर लेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close