नौकरी का झांसा देकर लोकायुक्त इंस्पेक्टर ने 32 साल के युवक से तीन महीने तक किया कुकर्म

ग्वालियर : ग्वालियर में लोकायुक्त के कार्यवाहक इंस्पेक्टर ने एक युवक के साथ गंदी हरकत की है। आरोप है कि TI ने 32 साल के युवक को नौकरी लगवाने का झांसा दिया। फिर उसे होटल ले जाकर उसके साथ अननेचुरल सेक्स किया। लगातार 9 महीने तक उसके साथ दरिंदगी करता रहा। TI के चंगुल से निकलने के लिए युवक और उसके दोस्त ने TI की हरकत का VIDEO बना लिया। वीडियो TI को दिखाकर शिकायत करने की बात कही। जिस पर TI बोला- पुलिस वाला हूं कोर्ट से भी उठवा लूंगा।

पीड़ित ने रविवार रात को विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस अफसरों ने पहले तो युवक की बात पर यकीन नहीं किया, लेकिन जब VIDEO सामने आया तो लोकायुक्त टीआई पर मामला दर्ज कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार लोकायुक्त में पदस्थ कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने नाका चंद्रबनी इलाके में रहने वाले एक 32 साल के शख्स को नौकरी का झांसा देकर 3 महीने तक कुकर्म किया। कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद लोकायुक्त में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ था। इन दिनों कार्यवाहक इंस्पेक्टर के पद पर कार्य कर रहा है।

दोस्त ने सबूत के लिए बनाया VIDEO

जब युवक को यह विश्वास हो गया कि TI सुरेंद्र यादव उसका शोषण कर रहा है, तो उसने सबक सिखाने का फैसला लिया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हरकत का VIDEO बना लिया। जब युवक ने पुलिस के पास जाकर टीआई यादव की शिकायत की तो पुलिस वालों ने उसकी शिकायत पर विश्वास नहीं किया परंतु जैसे ही उसने वीडियो दिखाया,
थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया और आदेशानुसार टीआई सुरेंद्र यादव के खिलाफ अप्राकृतिक काम करने और युवक का शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज किया गया। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x