सिर पर पत्थर पटककर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, बच्चों को लेकर हुआ था विवाद

दतिया। आपसी कहासुनी के बाद गुस्से में एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना रविवार रात कोतवाली थाना अंतर्गत लाला के ताल क्षेत्र में घटी। घटना के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। सोमवार को जब आसपास के लोगों ने महिला का लहुलुहान शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर छानबीन की। जिसके बाद मृतका की शिनाख्त ज्योति पत्नी राजेंद्र अहिरवार के रुप में की गई। पुलिस ने पूछतांछ कर घटना के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि मृतका के पति से उसका विवाद हुआ था।

पुलिस के मुताबिक लाला के ताल के पास निवासरत राजेंद्र अहिरवार का उसकी पत्नी ज्योति से रविवार की रात विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपित पति ने पत्नी ज्योति की मारपीट कर उसके सिर पर पत्थर मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है मृतका अपने बच्चों के साथ पति से अलग दतिया की रामनगर कालोनी में रहती थी। उसकी 11 साल पहले राजेंद्र अहिरवार से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही अक्सर झगड़े होने से परेशान होकर ज्योति अपने बच्चों को लेकर आकाश अहिरवार नामक व्यक्ति के यहां रहने लगी थी। इस बात से पति राजेंद्र उससे नाराज रहता था।

रविवार सुबह राजेंद्र रामनगर कालौनी में अपनी पत्नी के पास गया था। जहां से वह अपने लड़के को ले आया था। जिसे वापिस लेने के लिए ज्योति उसके लाला के ताल िस्थत घर पर गई थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। कहासुनी के दौरान तैश में आकर राजेंद्र ने ज्योति के सिर पर पत्थर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। कोतवाली थाना पुलिस ने मृतका का पीएम कराकर आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close