गृहक्लेश से तंग युवती ने कुएं में लगाई छलांग, पुलिस ने रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला, इधर सिलेंडर लीक होने से लगी आग

Datia News : दतिया । गृहक्लेश से तंग आकर पुलिस लाइन के पीछे कुएं में सिद्धार्थ कालोनी निवासी एक युवती ने छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की। ऐनवक्त पर लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू कर युवती को कुएं से सुरक्षित बाहर निकाला। बताया जाता है कि युवती आए दिन गृहक्लेश से तंग थी। जिसके कारण उसने जान देने की कोशिश कर डाली। युवती को कुएं में कूदता देख वहां आसपास के लोग सकते में आ गए।

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचाई गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रस्सी के सहारे ट्यूब बांधकर कुएं में लटकाया। जिसकी मदद से युवती को कुएं से बाहर निकाला जा सका।

सिलेंडर लीक होने से लगी आग, महिला झुलसी : ग्राम मैथाना सिकरी में घर में खाना बनाते वक्त अचानक गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से उसने आग पकड़ ली। जिसकी चपेट में आकर एक महिला आग में झुलस गई। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है।

भांडेर कस्बे के मैथाना सिकरी गांव में बुधवार सुबह नारायण पाल की पत्नी रामदेवी घर में खाना बना रही थी। रामदेवी जैसे ही खाना बनाने के लिए गैस का चूल्हा जलाने गई तो गैस लीक होने के चलते सिलेंडर ने आग पकड़ ली। इस आग में महिला झुलस गई। आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला की हालत में सुधार बताया जाता है।

हाइवे पर टकराए ट्रक, चालक घायल : चिरुला थाना क्षेत्र के झांसी रोड केवट ढाबा के पास एक खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक के भिड़ जाने से उसका चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक सोनू पांडेय निवासी ग्वालियर इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के वक्त घायल सोनू पांडेय झांसी से ग्वालियर की ओर ट्रक लेकर जा रहा था। तभी केवट ढाबा के पास बुलेरो वाहन को बचाने के चक्कर में उसका ट्रक दो दिन से खराब हालत में खड़े एक अन्य ट्रक से जा भिड़ा।

टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि जिस ट्रक को सोनू चला रहा था वह अनियंित्रत होकर कुछ दूरी पर ही पलट गया। जिसका आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter