आए दिन के झगड़े से तंग पत्नी ने खा ली चूहा मार दवा : पुलिस को बताया पति और सास करती है परेशान

Datia News : दतिया। ग्राम बिसनपुरा में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद पत्नी ने मंगलवार सुबह जहर खा लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एएसआई प्रेमसिंह इंदौरिया ने तत्काल महिला को इलाज के लिए इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डा.पूर्णांक खरे महिला की हालत गंभीर बताई। पुलिस ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए नायब तहसीलदार दीपक यादव बुलाकर महिला के बयान दर्ज कराए। महिला को दतिया रेफर किया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बिसनपुरा निवासी प्रमोद जाटव की 25 वर्षीय पत्नी अर्चना ने मंगलवार सुबह 6 बजे चूहा मार दवाई खा ली थी। जिसे गंभीर हालत में इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले हुई थी। उसके 2 साल का बच्चा भी है।

आए दिन पति, सास, ससुर, जेठानी छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ मारपीट करते हैं। जिससे तंग आकर उसने चूहा मारने की दवा खाकर जान देने की कोशिश कर डाली। दबोह निवासी महिला के भाई जीतेंद्र ने बताया कि उसकी बहन और जीजा प्रमोद जाटव के साथ आए दिन झगड़ा होता रहता था। जिस पर उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी।

इस बीच महिला के बयान लेने पहुंचे इंदरगढ़ नायब तहसीलदार दीपक यादव एवं डा.जितेंद्र वर्मा के बीच कागजात पर सील लगाने को लेकर बहस हो गई। थरेट पुलिस ने नायब तहसीलदार को महिला के कथन लेने बुलाया था।

नायब तहसीलदार के मुताबिक ड्यूटी पर तैनात जीतेंद्र वर्मा से जब कथन उपरांत सील लगाने एवं अपनी रिपोर्ट देने के लिए कहा गया तो उन्होंने सील आफिस में होने की बात कही। इस संबंध में डाक्टर के व्यवहार को लेकर कलेक्टर को प्रतिवेदन भी भेजा गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter