वरिष्ठ पत्रकार रवीश तिवारी का हुआ निधन, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और PM मोदी ने जताया शोक
ravish tiwari journalist biography,ravish tiwari biography,ravish tiwari wikipedia,ravish tiwari wife,ravish tiwari education

नई दिल्ली : वरिष्ठ पत्रकार और इंडियन एक्सप्रेस के राष्ट्रीय ब्यूरो प्रमुख रवीश तिवारी का निधन हो गया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि रवीश तिवारी ‘गहरी समझ वाले’ और विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘नियति ने रवीश तिवारी को बहुत जल्दी ही हमसे छीन लिया। मीडिया जगत में उनके निधन से एक शानदार करियर और प्रतिभा का अंत हो गया। मुझे उनकी रिपोर्ट पढ़ने में आनंद आता था और मैं समय-समय पर उनसे बात भी करता था।

वह गहरी समझ रखने वाले और विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे। उनके परिजनों और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।’’वरिष्ठ पत्रकार विकास भदौरिया ने रवीश तिवारी के निधन की जानकारी ट्विटर पर दी।

उन्होंने टि्वटर पर लिखा, ‘‘गहरी समझ रखने वाले पत्रकार, एक अच्छे इंसान और मेरे प्यारे दोस्त रवीश तिवारी ने शुक्रवार रात इस दुनिया को अलविदा कह दिया। गुरुग्राम के सेक्टर- 20 में आज शाम 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। ओम शांति शांति शांति।’’

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close