तारक मेहता का उल्टा चश्मा : टीवी शो में पति-पत्नी का किरदार निभाने वाले यह कलाकार असल जिंदगी में अभी तक हैं कुंवारे…

TMKOC : मुंबई। टेलीविजन का प्रसिद्ध शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है। देश और विदेशों में इस शो के कई प्रशंसक है। ये शो सिर्फ लोगों को टीवी पर गुदगुदाता नहीं है, बल्कि टेलीविजन के टॉप 10 शोज में अपनी जगह भी कायम किए हुए है। इस शो के हर किरदार की अपनी एक पहचान है। शो के अंदर कई सितारे शादीशुदा हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की शो में पति और पत्नी का किरदार निभाने वाले ये कलाकार असल जिंदगी में अब तक सिंगल हैं।

शादीशुदा होने का किरदार, असल जीवन में कुंवारे

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ये किरदार असल जिंदगी में अभी भी अपने बैचलर जीवन का पूरा आनंद ले रहे हैं। आज हम इस आर्टिकल में आपको उन ऑन-स्क्रीन किरदारों के बारे में बताएंगे जो शो में तो शादीशुदा हैं । लेकिन असल जिंदगी में इनको कोई रोकटोक करने वाला साथी नहीं है और ये खुलकर अपनी जिंदगी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।

स्टाइलिश बबिता जी

बबिता अय्यर उर्फ मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे स्टाइलिश महिला हैं और कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। जेठालाल शो में बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता को काफी पसंद करते हैं। शो में तो बबिता को उनका हमसफर मिल गया है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में उन्हें उनकी पसंद का लड़का अभी तक नहीं मिला है और वो बिलकुल सिंगल हैं। मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। कई दफा वो इन कारणों से सुर्खियों में भी आ जाती हैं, लेकिन रील लाइफ की तरह ही असल जिंदगी में भी वो अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

रोशन सिंह सोढ़ी
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह इस शो में अपनी पत्नी ‘रोशन’ पर खूब प्यार बरसाते हैं। लेकिन ये आपको शायद ही पता हो कि असल जीवन में वह अब तक कुंवारे हैं और उन्होंने शादी नहीं की है। अपने किरदार से रोशन सिंह सोढ़ी ने हमेशा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है, लेकिन साल 2013 में अपनी निजी कारणों के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था। आज भले गुरुचरण इस शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनका ये प्यारा सा किरदार दर्शकों के दिलों में आज भी बसा है।

अंजली तारक मेहता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘तारक मेहता’ की पत्नी की भूमिका निभाने वाली अंजली मेहता उर्फ नेहा मेहता को शो में भले ही एक बुद्धिमान और सुलझा हुआ पति मिल गया हो, लेकिन अपने असल जीवन में वो आज भी कुंवारी हैं। नेहा 34 वर्ष की हैं और गुजराती हैं। उन्होंने आज तक शादी नहीं की है। नेहा ने कुछ समय पहले ये शो छोड़ दिया था, लेकिन अब ऐसी खबर है कि वो जल्द ही एक बार फिर से शो में वापसी कर सकती हैं।

कृष्णन अय्यर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कृष्णन अय्यर तो आप सबको पता हैं, वो इस शो में खूबसूरत बबिता जी के पति हैं और जेठालाल से उनकी खींचतान चलती रहती है। लेकिन इस शो में ऑन-स्क्रीन पति बने हुए तनुज को असल जिंदगी में अब तक उनकी दुल्हनियां नहीं मिली है। शो में साउथ इंडियन अय्यर की भूमिका निभाने वाले तनुज 40 वर्ष के हैं और मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। हालांकि शो में उनकी पत्नी बबिता काफी स्टाइलिश हैं, लेकिन असल जिंदगी में ये अभिनेता अब तक कुंवारे हैं।

चुलबुली बावरी 
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा के पीछे दीवानी बावरी से तो आप वाकिफ हैं। इस अभिनेत्री का असली नाम मोनिका भदोरिया हैं। शो में तो बावरी को उनका बाघा मिल गया है, लेकिन असल जिंदगी में उनका दूल्हा उन्हें अभी तक नहीं मिला है और वो अभी तक सिंगल ही हैं। मोनिका ने किसी कारणवश 2018 में इस शो को अलविदा कह दिया था। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter