प्रीशा तक पहुंचने के लिए पीहू से दोस्ती करेंगे सारांश और रुही, कार में छुपकर पहुंचेंगे कॉलेज !

ये हैं चाहतें : एपीसोड की शुरुआत शॉपिंग स्टोर से होगी। जहां रुद्र प्रीशा की पसंद की हुई शर्टें पैक करने के लिए काउंटर मैन से कहता है। वह कहता है आपकी वाइफ ने पहले से ही वह शर्ट पसंद कर रखी है। रुद्र समझता है कि शायद वंशिका को ये लोग उसकी वाइफ समझ रहे हैं। तभी रुद्र वंशिका को मैसेज करता है वह जल्दी आए। लेकिन उस मैसेज के रिप्लाई में वंशिका कहती है कि बाहर रखा सफेद दुपट्टा अंदर फैंक दें।

रुद्र चेंज रुम की तरफ सफेद दुपट्टा उछाल देता है। जो गलती से उस चेंज रुम में पहुंच जाता है जहां पहले से ही प्रीशा ड्रेस चैक कर रही होती है। वह दुपट्टा देखकर सरप्राइज हो जाती है। वह उस आदमी को थैंक्स कहने जाती है जिसने उसे दुपट्टा दिया। वह रुद्र होता है जो फोन पर बात कर रहा होता है।

लेकिन उसे थैंक्स कहने से पहले ही रुद्र वंशिका को लेकर वहां से चला जाता है। प्रीशा शोरुम के काउंटर पर पहुंचकर अपनी ड्रेस और शर्ट पैक करने को कहती है। जिस पर शोरुम का पैकर प्रीशा को बताता है उसकी पसंद की शर्ट उसने उसके पति को पैक करके दे दी। प्रीशा उससे कहती है कि उसके पति साथ में नहीं आए थे।

उसने किसी और को वह शर्टें दे दी है। वह शोरुम के कर्मचारी से वैसे ही शर्ट का एक सेट तैयार करने को कहती है। लेकिन वह मना कर देता है। जिसके बाद प्रीशा रुद्र को रोकने की कोशिश करती है। लेकिन रोड क्रास के वक्त वह एक कार के सामने आ जाएगी। तब तक रुद्र वहां से चला जाएगा। वह दोनों एक दूसरे को नहीं देख पाते।

रास्ते में रुद्र की कार होगी खराब : शोरुम से वापिस लौटते वक्त रुद्र उन शर्ट के लिए वंशिको को थैंक्स बोलता है। लेकिन वंशिका उसे बताती है कि उसने कोई शर्ट उसके लिए पसंद नहीं की थी। रुद्र चौंक जाता है।

तभी रास्ते में उनकी कार खराब हो जाएगी। वंशिका किसी से लिफ्ट मांगकर चलने की बात कहती है। लेकिन कोई उन दोनों लिफ्ट नहीं देता। तभी एक कार रुक जाती है। जिसे पीहू चला रही होती है। रुद्र और वंशिका उस कार में बैठ जाते हैं। पीहू रुद्र को देखकर चौंक जाती है। वह रुद्र को छोड़ देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पीहू का रोमियो बनेगा विद्युत : इधर कॉलेज में प्ले के लिए कलाकार तय किए जाते हैं। जहां पीहू को जूलियट के लिए फाइनल किया जाता है। वहीं रोमियो के लिए दो लड़के सेलेक्ट होते हैं।

जिनमें एक विद्युत होता है। जो पीहू का रोमियो बनता है। वह पीहू से कहता है कि एक दिन वह उसकी जिंदगी में वास्तव का रोमियो बनकर आएगा। पीहू उसे देखकर मुंह बना लेती है।

होटल पहुंचेंगे सारांश और रुही : होटल पर पहुंचने पर वहां का गार्ड रुही और सारांश को बताता है कि जिसे वह ढूंढ़ रहे हैं वो सुबह ही होटल छोड़कर चली गई। वह उन्हें इसलिए जानता है क्योंकि उन्होंने उसे टिप दी थी।

इसे भी पढ़ें : रुद्र के जासूस का अरमान करेगा किडनेप! लेकिन भागने में होगा सफल

ह सुनकर रुही और सारांश मायूस हो जाते हैं। वह दोनों घर लाैटकर माता रानी से प्रार्थना करते हैं। तभी पीहू की कार रुद्र काे छोड़ने उनके घर पहुंचती है। जिसे देखकर सारांश प्लान बनाता है कि पीहू से दोस्ती करके वह अपनी मां तक पहुंच सकते हैं।

बरसात भरी रात में मिलेंगे रुद्र और प्रीशा : इसके बाद शो में एक नया टि्वस्ट आने वाला है जिसमें प्रीशा और रुद्र एक चाय की दुकान पर एक दूसरे की तरफ पीठ करे बैठे हाेते हैं। जहां चाय वाला उन दोनों की ओर नानखटाई के लिए एक बरनी बढ़ाता है। जिसमें रुद्र और प्रीशा एक साथ हाथ डालते हैं। जहां रुद्र को एहसास होता है कि यह हाथ प्रीशा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

ये है चाहतें : रुद्र के जासूस का अरमान करेगा किडनेप! लेकिन भागने में होगा सफल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter