बड़ा ट्विस्ट : तोषू नहीं बल्कि इस शख्स ने खाने में डाला था कोकरोच, खुलने वाला है बड़ा राज !

मुंबई : टीवी जगत का सुपरस्टार शो “अनुपमा” में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जहा कहानी ने एक बार फिर बड़ा टर्न ले लिया है अब तक अपने देखा कि कैसे अनुपमा को अमेरिका के रेस्टॉरेंट में नुकसान हुआ था,

साथ ही वो डिंपल और टीटू की शादी के लिए वापस इंडिया भी आ जाती है जहा उसका सामना वनराज से होता है जो उसकी जमकर अपमान करता है  आने वाले एपिसोड में किंजल अपने पति के साथ इंडिया पहुंच जाएगी,

जहां पर फिरसे तोषु का नया नाटक देखने को  मिलेगा। वो सोचेगा की कियो ना हम लोग हमेशा के लिए यही शिफ्ट होजायें। 

तोषु  इंडिया में शिफ्ट होने का बनाएगा प्लान ! टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को  मिलेगा कि अनुपमा वापस से भारत आ जाती है ।

और वो वापस शाह हाउस में सब से मिलने के लिए भी आती है वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में लम्बे इंतज़ार के बाद किंजल, तोषू और परी भी अपने घरवापसी करते है उनको देख सब लोग बेहद खुश हो जाते है।

अब कहानी में मजेदार मोड़ ये आएगा की तोषु किंजल से वापस इंडिया शिफ्ट होने के लिए बोलेगा साथ ही वो उसको समझायेगा की कैसे इंडिया उनके अमेरिका से बेहतर है। 

तोषु जल्द होगा गिरफ़्तार :   जैसा की हमने देखा की अनुपमा के अमेरिका वाले रेस्टॉरेंट में तोषु ने ही खाने में कोकरोच मिलाया था जिसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होने वाला है साथ ही कई सोशल मीडिया पर ये भी स्पोइलर चल रहा है की तोषु ने नहीं बल्कि राहुल ने अनुपमा के रेस्टॉरेंट के खाने में कोकरोच मिलाया था अब यह देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है। 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter