‘गुम है किसी के प्यार में’: दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा शो का ट्रैक, सोशल मीडिया पर उठाई यह मांग

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है।कंकौली में मेजर ड्रामे के बाद विराट अब चव्हाण निवास वापस आ चुका है और अब साई खुद भी चव्हाण परिवार के सामने आ गई है।

पसंद नहीं आ रहा ट्रैक
शो में चल रहे ट्रैक में साई की वापसी के बाद नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। विराट साई को न चाहते हुए भी हॉस्पिटल ले जाता है। दूसरी तरफ अश्विनी भी साई को लगातार ताने मार रही है। इस बीच दर्शकों को शो का ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है। इस बात को लेकर फैंस अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे है और अपनी मांग भी रख रहे है।

फैंस की है ये मांग
सोशल मीडिया पर फैंस अपनी इच्छा प्रकट कर रहे हैं। फैंस चाहते है की विराट और सई फिर एक बार एक हो जाए, वो इस ऑनस्क्रीन कपल का रीयूनियन देखना चाहते हैं।इसके अलावा दर्शक विराट चौहान के किरदार से भी बेहद नाराज हैं जो साई पर शक कर रहा है और वह साई को छोड़कर पाखी के साथ खुशी-खुशी रह रहा है। यह सब दर्शकों को और पसंद नहीं आ रहा है। दर्शक अपनी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

साई को परेशान देख गुस्साए दर्शक
सोशल मीडिया पर यूजर्स शो की कहानी को लगातार ट्रोल कर रहे है। लोगों ने प्लॉट को बिना सिर पैर का बनाए जाने पर गुस्सा जाहिर किया है। साई को परेशान होता हुआ देख दर्शकों की नाराजगी बेहद अधिक है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स अब यह सब देखकर क्या नया करते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter