‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़, विराट की जान बचाने के लिए साईं पार करेगी बारुदी सुरंग, प्यार की परीक्षा लेगा सदा

मुंबई। ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो एक बार फिर जबरदस्त मोड़ से गुजरता नजर आएगा। सदा एक फिल्मी विलेन की तरह विराट और साईं को कठिन परीक्षा में डाल देता है। एक तरफ वह विराट को गाेली मारने का भय दिखाएगा वहीं साईं को विराट तक पहुंचने के लिए बारुदी सुरंग पार करने के लिए मजबूर करेगा। कहानी में इस मोड़ को देखकर दर्शक भरपूर रोमांच से भरने वाले है। यह एक्साइटमेेंट विराट और साईं के प्यार को साबित करने वाला होगा।

सदा, साईं को विराट से मिलने के लिए उकसाएगा

सदा साईं से पूछता है कि क्या वह अपने पति से नहीं मिलना चाहती जिससे वह मिलने के लिए उत्सुक थी। वह कहता है कि वह बारूदी सुरंगों से घिरी हुई है और अगर वह चलती है, तो वह टुकड़े-टुकड़े कर देगी। यह अच्छा है कि विराट ने उसे पहले विस्फोट से बचाया और उसे दोबारा नहीं बचा सकेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 19 February 2022 Written Update in Hindi

सदा विराट पर उनकी पत्नी और बेटी को छीनने का आरोप लगाता है। विराट कहता है कि वह गलत सोच रहा है। सदा पूछता है कि फिर वह श्रुति और उसके बेटे को यहाँ क्यों नहीं लाया। विराट कहता है कि यह उनके लिए खतरनाक हो सकता था।

श्रुति मासूम बेटे के साथ सदा के ठिकाने पर पहुंचेगी

सहस के साथ श्रुति सदा के अड्डे पर पहंुच जाएगी। है। सदा उसे देखकर भावुक होगा। उसकी ओर चल देगा। श्रुति उसे रुकने की चेतावनी देती है और उसका सामना करती है कि वह कहती है कि सदा तुम वो आदमी नहीं हो जिससे उसने शादी की है, उसने एक मासूम लड़की का अपहरण कर लिया है और उसे प्रताड़ित कर रहा है। वह महिलाओं का सम्मान करता था और महत्वाकांक्षी था, लेकिन अब पूरी तरह से बदल गया है।

डीआईजी की बंदूक छीन लेगा सदा

विराट, श्रुति से सदा को बातचीत में व्यस्त रखने के लिए कहता है। श्रुति सदा को उकसाती रहती है। सदा कहता है कि वह मूर्ख था जो उस पर भरोसा करता था। लेकिन उसने विराट के लिए उसे धोखा दिया। विराट उससे बंदूक छोड़ने या गोली मारने के लिए कहता। सदा उसे अपने नाटक को रोकने के लिए चेतावनी देता है और साईं को विराट की ओर चलने के लिए कहता है।

टीम के साथ डीआईजी वहां पहुंचते हैं और सदा के हाथ में गोली मार देते हैं। डीआईजी सदा को पकड़ लेता है और उनकी टीम सदा की टीम को पकड़ लेती है। डीआईजी बताता है है कि विराट ने यहां आने से पहले उन्हें लाइव लोकेशन भेजी थी। सदा धोखे से डीआईजी से बंदूक छीन लेता है और साई को आगे बढ़ने की चेतावनी देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close