नयन और सम्राट मिलकर करेंगे राधव की सच्चाई का खुलासा , इस प्लान के लिए आलिया ने मिलाया मानसी से हाथ

मुंबई : एकता कपूर का शो “यह है चाहतें” में बहुत जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा शो में अब सस्पेंस से पर्दा हटते नज़र आ रहा है , दर्शको को जिस पल का इंतज़ार था वो अब सबके सामने आने वाला है इस ही के साथ शो के यह ट्विस्ट और टर्न कहानी को और भी मजेदार बनाने वाले है।

फ़िलहाल अपने देखा की कैसे राधव ने मानसी के सामने माना की वो कितना ख़राब इंसान है जो अपने मन के लिए कुछ भी कर सकता है , राधव ने इशानी के साथ साथ नयनतारा की जिंदगी भी ख़राब की है और उसको इस बात का ज़रा सा भी अफ़सोस नहीं है

मानसी को हुई सम्राट की कदर
अब लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत नयनतारा के घर आने पर सम्राट से राधव को लेकर शिकायत करने से होती है।
इस बीच, मानसी राघव को अकेला छोड़ने से पहले एक आखिरी बार उस पर चिल्लाती है, यह सोचते हुए कि सम्राट उससे कितना बेहतर था, मानसी को अब फिरसे सम्राट को लेकर प्यार और वो सारे पुराने पल याद आते है।

मानसी को राघव का साथ देना और सम्राट को धोखा देने का पछतावा होता है और वह इसे अपने जीवन का सबसे बड़ा पछतावा मानने लगती है। दूसरी ओर, मालती ईशानी को गले लगा लेती है जबकि मोहित मालती को सांत्वना देने आता है।

आलिया ने मिलाया मानसी से हाथ
आलिया इस परिस्थिति को देखती है और चाहती है कि मोहित ईशानी को छोड़ दे और उसके पास आजाये ताकि वो दोनों फिर से एक हो सके , आलिया इस ही वजह से मानसी के साथ मिलकर एक बड़ा प्लान बनाती है जहा वो बोलती है की उसे मोहित चाहिए और मानसी को सम्राट तो अगर वो दोनों एक साथ मिलकर कोशिश करे तो सब कुछ पहले जैसा हो सकता है।

नयन और सम्राट मिलकर करेंगे राधव की सचाई का खुलासा !
इस बीच, नयन और सम्राट प्रेम को से मिलते हैं जो इतने लंबे समय से उनका इंतजार कर रहा था। प्रेम नयनतारा से पूछता है कि वह पूरी रात कहाँ थी क्योंकि उसने उसे बहुत याद किया जबकि नयन ने प्रेम को यह कहकर दिलासा दिया कि उसे किसी चीज़ के लिए रुकना पड़ा था , अब नयन सम्राट से बोलती है की उसे राधव का असली चेहरा सबके सामने लाना होगा।ताकि उसको सही सजा मिल सके।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter