अनुपमा: परितोष से सच उगलवाने के लिए अनुज ने जड़ा थप्पड़, आर्या हो जाएगी किडनैप

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में अब तोषु अनुपमा के खिलाफ खड़ा हो गया है और साजिशे रचने लगा है। उसको कारनामो से यह समझ आने लगा है कि वह अनुपमा और अनुज के सामने नै मुश्किलें खड़ी करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी उसकी साजिश का खुलासा हुआ।

ऑफिसर्स ने दी शॉकिंग न्यूज
दरअसल हमने देखा कि अनुज और अनुपमा के साथ-साथ शाह परिवार और राखी भी अधिकारियों से अनु को न छीनने की रिक्वेस्ट करते हैं।

अधिकारी ने यह कहते हुए अनु को छोड़ दिया कि उन्हें यकीन हो गया कि अनुज और अनुपमा सबसे अच्छे माता-पिता हैं। ऑफिसर्स ने बताया कि शाह हाउस से किसी ने उन्हें फोन किया और कहा कि अनु अनुपमा के साथ सेफ नहीं है।

अनुपमा को हुआ शक
अनुपमा को शक हो जाता कि ये फोन पारितोष ने किया होगा। अनुपमा परितोष को सच बोलने के लिए कहती है लेकिन परितोष भी आरोप को मानने से इंकार कर देता है।

लीला भी तोषु का सपोर्ट करती है। अनुज गुस्से में पारितोष को झापड़ मारता है लेकिन वह तब भी सच नहीं बोलता है। तब वनराज उसपर भड़कता है, जिसके बाद तोषु सच कबूल कर लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupammastarplusofficial)

किडनैप होगी आर्या
शो में ट्विस्ट एंड तुरंस यही खत्म नहीं होने वाले अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे की आर्या पर बड़ी मुसीबत होने वाली है। शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे किंजल की बेटी परी को कोई किडनैप कर लेगा।

माना जा रहा है कि यह हरकत भी तोषु की होगी। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि आर्या के गायब होने के बाद अनुपमा और बाकी सब कैसे रिऐक्ट करेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter